दिल्ली

delhi

दिल्ली में ड्रोन के जरिये कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी कर रही पुलिस

By

Published : Apr 10, 2020, 4:05 PM IST

दिल्ली में कोरोना के हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी पुलिस ने ड्रोन के जरिये शुरू कर दी हैं. दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को शाहदरा इलाके में ड्रोन की मदद से ली गई तस्वीर और वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी

delhi police monitoring corona hotspot areas in delhi using drone
ड्रोन से कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी कर रही पुलिस

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलोंं पर रोक लगाने के लिए पुलिस ने ड्रोन की मदद से दिल्ली में कोरोना के हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी करना शुरू कर दी हैं. दिल्ली सरकार ने 20 से ज्यादा जगहों को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया हैं.

ड्रोन से कोरोना हॉटस्पॉट इलाकों की निगरानी कर रही पुलिस

इन इलाकों को सील कर आवाजाही पर पूरी तरह रोक लगा दी गई है. दिल्ली पुलिस की टीम इन इलाकों पर खासतौर पर नजर रख रही है ताकि आवाजाही को रोका जा सकें.

शाहदरा जिला के तीन थाना क्षेत्र की कॉलोनियों को भी हॉटस्पॉट घोषित किया गया हैं. इनमें विवेक विहार, सीमापुरी और जीटीबी एन्क्लेव थाना क्षेत्र शामिल हैं. जिला पुलिस की तरफ से हॉटस्पॉट इलाके में बैरिकेड्स लगा कर पुलिस बल को तैनात किया गया है ताकि किसी तरह की आवाजाही रोकी जा सके. इसके साथ ही ड्रोन कैमरे से भी हॉटस्पॉट इलाके में नजर रखी जा रही है ताकि आदेश का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई की जा सकें.

आपको बता दें कि हॉटस्पॉट घोषित किए गए इलाके को पूरी तरह से सील किया गया है. घर से निकलने की भी इजाजत नहीं है. ज़रूरत के सामान को घरों तक पहुंचाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details