दिल्ली

delhi

शाहदरा पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को किया गिरफ्तार, 9 मामलों का किया खुलासा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Nov 8, 2023, 6:03 PM IST

शाहदरा पुलिस ने दो वांटेड लुटेरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी गई नगदी, दो बाइक और मोबाइल बरामद किया है. कुछ दिनों पहले करावल नगर इलाके में दुर्गा ज्वेलर्स में हुई लूट में भी दोनों शामिल थे.

पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली केशाहदरा जिले के थाना मानसरोवर पार्क पुलिस ने दो कुख्यात लुटेरे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने लुटेरों के कब्जे से लूटी गई नगदी, दो मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन अन्य सामान भी बरामद किया है. करावल नगर इलाके में दुर्गा ज्वेलर्स में हुई लूट में दोनों कुख्यात बदमाश शामिल थे. पुलिस ने इन बदमाशों के आधार पर 9 अन्य मामलों का भी खुलासा किया है. पकड़े गए कुख्यात बदमाशों की पहचान मोहम्मद फहीम और खालिद के रूप में की गई .

शाहदरा डीसीपी रोहित मीणा के अनुसार, 15 अक्टूबर को मानसरोवर पार्क थाना में एक शिकायतकर्ता ने बताया कि वह सी 240 मुख्य रोड हरदेवपुरी में मोबाइल की दुकान चलाता है. 15 अक्टूबर को रात 8:50 बजे दो अज्ञात व्यक्ति दुकान पर आए और बंदूक की नोक पर उनकी दुकान से नगदी और 20 मोबाइल फोन लूट लिए और बाइक पर फरार हो गए.

मुखबिरों के आधार पर दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तारःपुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की जांच की. इससे पता चला कि अपराधी यहां से बाहर निकल चुके हैं. पुलिस ने देहरादून, मेरठ सहित अन्य शहरों में छापेमारी की. वहां से भी दोनों कुख्यात फरार हो जाते थे. पुलिस ने मुखबिरों के आधार पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. डीसीपी ने बताया कि इन कुख्यात लुटेरों ने थाना करावल नगर के अंतर्गत दुर्गा ज्वेलर्स में भी लूट की थी. पुलिस ने इन लुटेरे के आधार पर नौ अन्य मामलों में भी खुलासा किया है. ये मामले दिल्ली और यूपी में डकैती के बताए जा रहे हैं. करावल नगर इलाके में हुई लूट का एक आरोपी पहले ही पकड़ा जा चुका था. बाकी दो लुटेरों को अब गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें :Delhi crime: छात्रा को किडनैप करने वाला कैब ड्राइवर गिरफ्तार, पहले से कर रहा था छात्रा को परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details