दिल्ली

delhi

दिल्ली हिंसा: अबतक 36 की मौत, GTB अस्पताल पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष का हुआ विरोध

By

Published : Feb 27, 2020, 5:36 PM IST

Updated : Feb 27, 2020, 5:42 PM IST

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल जीटीबी अस्पताल में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा से पीड़ित लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्हें पीड़ित परिवारों के विरोध का सामना करना पड़ा.

Delhi Violence Effect
विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा के बाद मरने वालों के आंकड़े में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. कल जहां मृतकों की संख्या 27 थी वहीं आज अभी तक 36 हो गई है. वहीं लगभग 200 लोगों के घायल होने की खबर है.

दूसरी ओर आज दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को जीटीबी अस्पताल में विरोध का सामना करना पड़ा. पोस्टमार्टम में देरी की वजह से पीड़ित परिवार ने रामनिवास गोयल का विरोध किया. इस मौके पर राम निवास गोयल ने कहा कि पोस्टमार्टम की जल्द हो इसकी व्यवस्था की जा रही है.

पीड़ित परिवार ने रामनिवास गोयल का विरोध किया

पीड़ित परिवारों ने जताया विरोध

दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल जीटीबी अस्पताल में उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा से पीड़ित लोगों के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्हें पीड़ित परिवारों के विरोध का सामना करना पड़ा. दरअसल हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों ने पोस्टमार्टम में देरी होने की वजह से विधानसभा अध्यक्ष के सामने विरोध जताया.

विधानसभा अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष गोयल ने कहा कि आज अब तक 8 शवों का पोस्टमार्टम हो चुका है. गोयल ने कहा कि संबंधित आइओ जब तक जरूरी कागजात के साथ बोर्ड से इजाजत नहीं लेगा. तब तक पोस्टमार्टम नहीं हो पायेगा. इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देने में विधानसभा अध्यक्ष राम निवास गोयल बचते नजर आए.

Last Updated : Feb 27, 2020, 5:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details