दिल्ली

delhi

अनाधिकृत कॉलोनी: बीजेपी कर रही है छलावा- कीर्ति आजाद

By

Published : Dec 17, 2019, 1:20 PM IST

कीर्ति आजाद ने कहा कि बीजेपी जिन 1731 कॉलोनियों को नियमित करने के बात कर रही है वो छलावा है. सिर्फ 950 कॉलोनियों में रह रहे लोगों को ही मालिकाना हक मिलेगा.

कीर्ति आजाद, अनाधिकृत कॉलोनी
कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद

नई दिल्ली:कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद शाहदरा जिले की गीता कॉलोनी के एक कार्यक्रम में पहुंचे. वहां कीर्ति आजाद ने कच्ची कॉलोनियों को नियमित किए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर छलावे का आरोप लगाया है.

कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने बीजेपी पर लगाया आरोप

'950 से ज्यादा कॉलोनियों को नहीं किया जा रहा नियमित'
कीर्ति आजाद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जिस 1731 कॉलोनियों को नियमित करने के बात कर रही है वह छलावा है. बीजेपी ने कॉलोनी को नियमित करने में जो नई धारा जोड़ी है. उसमें 1731 कॉलोनियों में सिर्फ 950 कॉलोनियों में रह रहे लोगों को ही मालिकाना हक मिलेगा.
आजाद के मुताबिक यमुना का पुस्ता, जंगल की जमीन, पुराना किला, हाई टेंसन वायर के आसपास की कॉलोनियों को मालिकाना हक नहीं दिया जा रहा है.

'कांग्रेस ने बसाया है उजड़ने नहीं दिया जाएगा'
आजाद ने कहा की बीजेपी छलावा कर रही है. कांग्रेस पार्टी ने कॉलोनियों को बसाया है और वो कभी इन कॉलोनियों को उजड़ने नहीं देगी.

'केजरीवाल क्या जाने बाहर से आए लोगों का दर्द'
कांग्रेस नेता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कच्ची कॉलोनी में रह रहे लोगों के लिए कुछ नहीं किया है. केजरीवाल सिर्फ 5 साल पहले आईआईटी से पढ़ कर आए है. वो क्या जाने बाहर से आए लोगों का दर्द.

ABOUT THE AUTHOR

...view details