दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तो AAP का एक और विधायक होगा BJP में शामिल? सीलमपुर MLA ने की मनोज तिवारी से मुलाकात

गुरूवार को आम आदमी पार्टी के सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की. सियासी गलियारों में इस मुलाकात के बाद कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है

By

Published : Jun 20, 2019, 9:37 PM IST

Updated : Jun 20, 2019, 11:30 PM IST

AAP विधायक इशराक ने मनोज तिवारी से की मुलाकात

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में बीजेपी की भारी बहुमत जीत के बाद पार्टी में शामिल होने वालों की झड़ी लग गई है. बीजेपी अब विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गई है और बीजेपी की सदस्यता लेने वालों की होड़ बढ़ती जा रही है. ताजा उदाहरण सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक का सामने आ रहा है, जिन्होंने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की.

AAP विधायक इशराक ने मनोज तिवारी से की मुलाकात

कई विधायक छोड़ चुके हैं पार्टी

गुरूवार को आम आदमी पार्टी के सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी से मुलाकात की. सियासी गलियारों में इस मुलाकात के बाद कई तरह की चर्चाएं तेज हो गई है. दिल्ली में जिस वक्त बीजेपी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई थी. तब अचानक से आम आदमी पार्टी के दो विधायक अनिल वाजपेयी और कर्नल देवेंद्र सहरावत AAP छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए.

इन विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद विजय गोयल ने कहा था कि उनके संपर्क में 14 AAP विधायक हैं, जो बीजेपी में शामिल होना चाहते हैं. लेकिन किसे शामिल करना है किसे नहीं, ये BJP के शीर्ष नेता तय करेंगे.

AAP से दूरी बना रहे हैं विधायक इशराक !

बुधवार को आम आदमी पार्टी ने अपने दोनों विधायकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया, तो अगले ही दिन AAP के हाजी विधायक की मनोज तिवारी से मुलाकात ने नई चर्चा को हवा दे दी है. हालांकि हाजी इशराक ने कहा कि वो अपनी विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर मनोज तिवारी से मुलाकात करने आये थे. लेकिन जिस तरह इशराक इन दिनों AAP से दूरी बनाकर चल रहे हैं, इसे अलग मायने में देखा जा रहा है.

हालांकि AAP विधायक की मुलाकात पर BJP की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Last Updated : Jun 20, 2019, 11:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details