दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

निगम कर्मचारियों के वेतन को लेकर 'आप' ने दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम

एमसीडी कर्मचारियों के वेतन नहीं मिलने को लेकर आम आदमी पार्टी में नगर निगम की जिम्मेदारी संभाल रहे दुर्गेश पाठक ने प्रेस कोंफ्रेंस कर भाजपा शासित निगम पर निशाना साधा है.

By

Published : Aug 31, 2020, 10:45 PM IST

AAP gave ultimatum regarding salary of corporation employees
दुर्गेश पाठक प्रेस कोंफ्रेंस

नई दिल्लीः दिल्ली नगर निगम के कर्मचारियों के वेतन को लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमले तेज कर दिए हैं. सोमवार को 'आप' पार्टी ने भाजपा को वेतन को लेकर एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया. साथ ही दावा किया कि अगर एक साल के लिए 'आप' पार्टी को एमसीडी मिल जाए तो वे इसकी कायापलट कर देंगे.

'आप' नेता दुर्गेश पाठक भाजपा को घेरा!

'आप' ने मांगा इस्तीफा

आम आदमी पार्टी में नगर निगम की जिम्मेदारी संभाल रहे दुर्गेश पाठक ने प्रेस कोंफ्रेंस किया. खबरों का हवाला देते हुए दुर्गेश पाठक ने बताया कि नगर निगम का शायद ही कोई ऐसा विभाग होगा जिसके कर्मचारी वेतन को लेकर धरना प्रदर्शन की धमकी नहीं दे रहे होंगे. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया कि वे इस दौरान या तो वे कर्मचारियों को वेतन दे दें या निगम की सत्ता से इस्तीफा दे दें.

'एक साल में सुधार देंगे स्थिति'

इस दौरान दुर्गेश पाठक ने बताया कि निगम के पास 18,000 करोड़ रुपये का बजट है, जो सारा का सारा भाजपा पार्षदों के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है. अगर इस बजट का 20 प्रतिशत भी सही तरीके से खर्च किया जाए तो सभी कर्मचारियों का वेतन भुगतान हो सकता है. इसके साथ ही उन्होंने ये दावा भी किया अगर एक साल के लिए उन्हें नगर निगम की सत्ता मिल जाए तो वे निगम की सारी समस्याओं को खत्म कर इसे एक मुनाफे वाली संस्था बना देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details