दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

एक ही बारिश में धुल गए सरकारी दावे,भलस्वा की सड़कों पर भर गया लबालब पानी

दिल्ली में मानसून आने से पहले ही चंद मिनटों की बारिश ने सिविक एजेंसियों की पोल खोल दी है. भलस्वा डेरी इलाके में कुछ देर की बारिश से ही सड़क पर लबालब पानी भर गया. भलस्वा डेरी की इस सड़क की कोई सुध लेने वाला भी नहीं है.

By

Published : Jul 12, 2019, 9:41 AM IST

भलस्वा की सड़कों पर जल भराव

नई दिल्ली: राजधानी के भलस्वा डेरी थाने वाला रोड की हालत बद से बदतर हो गई है.

चंद मिनट की बारिश में सड़कों पर हुआ जल भराव
ये हालात चंद मिनटों की बारिश की वजह से हुई है. 2 दिन पहले भलस्वा डेरी इलाके में बारिश हुई थी जिसकी वजह से सड़क पर लबालब पानी भर गया. सड़क से पानी निकलने का कोई दूसरा रास्ता नहीं है क्योंकि नाले भी गंदगी से पटे हुए हैं.

भलस्वा की सड़कों पर भरा लबालब पानी

सड़कों में हैं बड़े-बड़े गड्ढे
इस सड़क से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे हैं और पत्थर पड़े हुए हैं जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

स्कूली बच्चे भी हैं परेशान
भलस्वा डेरी थाने में भी अपनी शिकायतें लेकर आने वाले लोगों को आने के लिए इस गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ता है. बच्चे स्कूल से घर जाते हुए भी इसी पानी के अंदर से निकलने को मजबूर हैं.

रिक्शा चालकों ने लगाया आरोप
रिक्शा चालकों का आरोप है कि कई बार सड़क पर पानी भरे होने की वजह से रिक्शा चलाने में काफी दिक्कतें आती हैं और कई बार इनमें हादसे तक हो जाते हैं. ऊपर से हुए नुकसान का हर्जाना भी जेब से देना पड़ता है गलती किसी और की होती है और भुगतनी हमें पड़ती है.
स्थानीय लोगों के मुताबिक यहां कभी कोई नेता इलाके की सुध लेने नहीं आता. जबकि पुलिस को भी इसी रास्ते से होकर गुजरना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details