दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ीः रामनगर कॉलोनी की सड़कों पर जलभराव, स्थानीय लोग परेशान

रामनगर इलाके की सड़क पर पिछले डेढ़ साल से पानी भरे होने से लोग परेशान हैं. स्थानीय लोगों ने सड़क पर भरने वाली दूषित पानी की समस्या पक्के तौर पर हल किए जाने की मांग की है.

By

Published : Jan 26, 2021, 8:45 PM IST

water logging at ramnagar colony roads
रामनगर कॉलोनी की सड़कों पर जलभराव

नई दिल्लीः किराड़ी के रामनगर कॉलोनी कि मुख्य रोड पर पिछले काफी समय से पानी भरा हुआ है. जिस कारण स्थानीय निवासी और इस सड़क पर से गुजरने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जलजमाव के कारण लोगों की दुकानदारी भी ठप हो चुकी है.

रामनगर कॉलोनी की सड़कों पर जलभराव

लोगों ने बताया कि पहले इस रोड पर पहले मलबा गिरा हुआ था, जिसे बाद में उठा लिया गया. इसी वजह से सड़क पर जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो गई. वहीं लोगों ने कई बार स्थानीय विधायक और पार्षद से शिकायत भी की, लेकिन अभी तक सुनवाई नहीं हुई है.

स्थानीय निवासी सुखबीर ने कहा कि डेढ़ साल से रोड पर पानी भरा हुआ है और शिकायत के बाद भी समाधान नहीं हुआ. राजकुमार ने बताया कि जलभराव के कारण लोगों को मुश्किलें हो रही है और कई बार हादसे भी हो चुके हैं.

स्थानीय नागरिक आबिद अली ने कहा कि हमने कई बार इसकी शिकायत संबंधित विभाग और विधायक से की है, लेकिन समस्या जस के तस बना हुआ है और लोग नारकीय जीवन जीने को मजबूर हैं. लोगों ने इस समस्या का पक्के तौर पर हल किए जाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details