दिल्ली

delhi

विजय नगर: महज 9 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, लुटेरा गिरफ्तार

By

Published : Oct 16, 2021, 10:13 PM IST

दिल्ली की विजय नगर पुलिस ने लूट की एक घटना का महज नौ घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान कुलदीप के रूप में हुई है.

विजयनगर में लुटेरा गिरफ्तार
विजयनगर में लुटेरा गिरफ्तार

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में भले ही बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हो, लेकिन दिल्ली पुलिस भी पूरी मुस्तैदी के साथ अपराधियों को उनकी असली जगह पहुंचाने का काम कर रही है. दिल्ली के विजय विहार थाना पुलिस की टीम ने एक ऐसे ही दिनदहाड़े हुई लूट का खुलासा किया है. पुलिस ने महज 9 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा करते हुए एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है.

दरअसल, रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने जानकारी देते हुए बताया कि विजय विहार में एक PCR कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमे पीड़ित ने अपने साथ 4–5 लोगों द्वारा मारपीट कर करीब 5500 रुपए छीनने का आरोप लगाया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी रोहिणी के सुपरविजन में विजय विहार थाना एसएचओ अनुज अग्रवाल के नेतृत्व में एसआई नवीन, हैड कांस्टेबल रामनिवास, कांस्टेबल संदीप और कांस्टेबल राकेश की एक टीम गठित की गई. वारदात के बाद टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए जगह जगह छापेमारी की, तमाम सीसीटीवी कैमरे खंगाले और लोकल इनपुट का भी सहारा लिया. इस बीच पुलिस को एक शख्स का सुराग मिला.

महज 9 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा

सावधान! फेसबुक में अनजान लड़की की फ्रेड रिक्वेस्ट न करें एक्सेप्ट, आपके साथ भी हो सकता है ये हादसा

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जब उसकी तलाशी शुरू की तो आरोपी का सुराग मिला, लेकिन पुलिस टीम को देखकर दीपक भागने लगा, जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी एक आदतन अपराधी है. इसके अलावा आरोपी पर इससे पहले भी अलग अलग थानों में करीब डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं. साथ ही आरोपी हाल ही में जेल से छूट कर बाहर आया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details