दिल्ली

delhi

गाजियाबाद: सब्जी वाले ने की कुत्ते के साथ गंदी हरकत, वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज

By

Published : Dec 1, 2022, 8:05 AM IST

गाजियाबाद में एक सब्जी वाले का स्ट्रीट डॉग के साथ गंदी हरकत करने का मामला सामने आया है. इससे जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस पशु क्रूरता अधिनियम (animal cruelty act) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है.

सब्जी वाले ने की कुत्ते के साथ गंदी हरकत
सब्जी वाले ने की कुत्ते के साथ गंदी हरकत

गाजियाबाद:गाजियाबाद में एक कुत्ते के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है. इससे जुड़ी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पुलिस इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है.

गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक सब्जी वाला गली में आता है और एक स्ट्रीट डॉग के साथ गंदी हरकत करता है. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुत्ते के साथ काफी गंदी हरकत की गई है. यह गंदी हरकत किसी व्यक्ति ने अपने कैमरे में कैद कर ली और यह वीडियो वायरल हो गया. वायरल वीडियो पुलिस के पास भी पहुंचा, लेकिन इस बीच थाना साहिबाबाद में शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर आरोपी सब्जी वाले की तलाश शुरू कर दी है. एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह का कहना है कि मामले में शिकायत आई थी जिस पर मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है.

गाजियाबाद में पशु के साथ क्रूरता

ये भी पढ़ें:World AIDS Day: टेस्ट और इलाज से संक्रमित व्यक्ति भी सामान्य इंसान की तरह जी सकता है जिंदगी

बता दें, इन दिनों स्ट्रीट डॉग और पालतू डॉग को लेकर कई तरह की वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें कुत्तों द्वारा बच्चों को काटने से लेकर कुत्तों के साथ क्रूरता के मामले भी सामने आए थे, लेकिन यह मामला अपने आप में बेहद चौंकाने वाला इसलिए है क्योंकि इसमें कुत्ते के साथ जो क्रूरता की गई है, वह बहुत ही अश्लील है. ऐसा करने वाले व्यक्ति की मानसिकता पर भी सवाल उठ रहा है. ट्विटर पर भी लोग इस पर काफी ज्यादा कमेंट कर रहे हैं. देखना यह होगा कि आरोपी सब्जी वाले की गिरफ्तारी कब तक होती है. पशु क्रूरता अधिनियम के तहत पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है. जानवरों के हित में काम करने वाली संस्थाएं भी पुलिस से आग्रह कर रही है कि मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई हो.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details