दिल्ली

delhi

Delhi Crime: मंगोलपुरी में बच्चे के सामने महिला को थप्पड़ मारा, छड़ी से पीटा, CCTV फुटेज देखें

By

Published : Jul 19, 2023, 4:30 PM IST

दिल्ली के मंगोलपुरी में एक बार फिर से महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया है. पीड़ित महिला ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. महिला ने अब वरिष्ठ अधिकारियों के सामने न्याय की गुहार लगाने की बात कही है.

मंगोलपुरी में बच्चे के सामने महिला को थप्पड़ मारा
मंगोलपुरी में बच्चे के सामने महिला को थप्पड़ मारा

मंगोलपुरी में बच्चे के सामने महिला को थप्पड़ मारा

नई दिल्ली: दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ बढ़ता अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी थाना इलाके से सामने आया है. यहांं एक बच्चे के सामने एक व्यक्ति ने महिला के साथ दुर्व्यवहार किया. शख्स ने महिला को थप्पड़ मारा और छड़ी से भी उस पर हमला किया. इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस केस दर्ज कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बच्चे के सामने महिला के साथ बर्बरता: सीसीटीवी में एक युवक महिला और उसके बच्चे को बर्बरता से पीटता दिखाई दे रहा है. वह पहले महिला को थप्पड़ से मारता है. मां का बचाव करने के लिए जब बच्चा बीच में आता है तो युवक बच्चे को भी जोरदार थप्पड़ जड़ देता है. जिसके बाद बच्चा साइड में गिर जाता है. इतने पर भी युवक का मन नहीं भरता और वह घर से जाकर एक मोटा बेस बेट डंडा निकालकर लाता है और महिला और उसकी बेटी को डंडे से पीटता है. पिटाई के दौरान महिला के शरीर पर कई जगह गंभीर चोट भी आई है. घटना बीते 16 जुलाई की बताई जा रही है.

बताया जा रहा है कि महिला मोमोज की ठेला लगाती है, उसी के पैसे देने अजय भाटिया के घर गई थी. मामले की शिकायत पर मंगोल पूरी थाना पुलिस ने संबंधित धारा में मामला दर्ज किया. वहीं पीड़ित महिला का आरोप है कि पुलिस ने हल्की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. उनके बयान भी ठीक से दर्ज नहीं किए हैं. महिला ने अब वरिष्ठ अधिकारियों के सामने पेश होकर न्याय की गुहार लगाने की बात कही है.

दिल्ली पुलिस पर उठे सवाल:गौरतलब है, देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के प्रति लगातार अपराध बढ़ रहे हैं, जो दिल्ली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को चुनौती दे रही है. बावजूद इसके कई घटनाओं में विडियो में सबूत होने के बाद भी पुलिस ने हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर केस को रफा-दफा किया है.

ये भी पढ़ें:Delhi stabbing case: दिल्ली में नहीं थम रही 'चाकूबाजी', केवल जून में घटी 8 घटनाएं!

ये भी पढ़ें:Delhi Crime: 10 साल की बच्ची को प्रेस से दागा, लेडी पायलट और पति को महिलाओं ने सड़क पर पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details