दिल्ली

delhi

राजपार्क थाना पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और बाइक की बरामद

By

Published : Feb 19, 2021, 8:53 PM IST

राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाशों को धर दबोचा है और इनके कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू समेत चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

दो बदमाश गिरफ्तार
दो बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली की राजपार्क थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान बाइक सवार दो हथियारबंद बदमाशों को धर दबोचा है और इनके कब्जे से पुलिस ने एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक चाकू समेत चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पकड़े गए बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. और राहगीरों को अपना निशाना बनाते हैं.

वीडियो रिपोर्ट

नशे की लत पूरा करने के देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस के अनुसार राजपार्क थाने में तैनात कॉन्स्टेबल कृष्ण और कपिल दोनों ही इलाके में बाइक पर पेट्रोलिंग कर रहे थे कि इसी दौरान मंगोलपुरी TPDDL ऑफिस के पास पुलिसकर्मियों को एक काले रंग की बाइक पर तेजी से आते हुए दो युवक दिखाई दिए. जिन पर शक होने पर जब पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो वो रुकने की बजाय CRPF कैंप माजरा गांव की तरफ तेजी से बाइक दौड़ाने लगे. जिसके बाद दोनों पुलिसकर्मियों ने भी बाइक से उनका पीछा किया और थोड़ी दूर पर ही दोनों युवक बाइक छोड़कर पैदल भागने लगे. पुलिसकर्मियों ने पीछा करते हुए दोनों बदमाशों को पकड़ लिया.

देसी कट्टा, कारतूस और चाकू बरामद


पकड़े गए दोनो लोगो से तलाशी के बाद एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, एक बटनदार चाकू बरामद हुआ है. साथ ही जिस बाइक पर यह दोनों सवार थे वह मोटरसाइकिल भी दिल्ली के निहाल विहार थाने इलाके से चोरी निकली. पकड़े गए दोनो आरोपियों की पहचान रणजीत गाना और राहुल के रूप के हुई है. दोनों ही मंगोलपुरी के S और T ब्लॉक के रहने वाले हैं. वहीं दोनों ही राजपार्क थाने के ही घोषित अपराधी (BC) हैं.

ये भी पढ़ें-डाबड़ी पुलिस ने बदमाश को पकड़ा, चाकू बरामद

जुर्म की दुनिया में हाफ सेंचुरी पूरी कर चुके हैं बदमाश

ये दोनों ही बदमाश जुर्म की दुनिया में अपनी हाफ सेंचुरी पार चुके हैं. नशे की लत को पूरा करने के लिए आए दिन आपराधिक वारदातों को अंजाम देते थे. बहरहाल पकड़े गए दोनों आरोपियों को पुलिस अब कोर्ट के समक्ष पेश करने ले जा रही है लेकिन इन दोनों की गिफ्तारी के बाद पुलिस को उम्मीद है कि अब इलाके में झपटमारी की घटनाओं में काफी कमी आएगी.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद: बस ने ट्रैफिक सिपाही को मारी टक्कर, मौत

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details