दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 26, 2020, 10:14 PM IST

ETV Bharat / state

गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा अलीपुर, वारदात सीसीटीवी में कैद

अलीपुर के दयाल मार्केट के पास हुक्का पी रहे कुछ लड़कों के ऊपर कार से आए बदमाशों ने गोलियां चला दी. जिसमें तीन लोगों के घायल होने की खबर है. फिलहाल घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है.

three people injured after firing in alipur delhi
अलीपुर फायरिंग

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली का अलीपुर इलाका एक बार फिर से गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. जहां बुधवार शाम 2 स्कॉर्पियो गाड़ी में आए 8 से 10 की संख्या में लड़कों ने अपने घर के सामने बैठे युवकों पर अंधाधुंध गोलियां चला दी. जिसमें 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

फायरिंग में तीन लोग घायल

बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले इन लड़कों का कुछ लोगों से विवाद हुआ था और उसी विवाद के चलते इस हमले को अंजाम दिया गया है. इस हमले में घायल युवकों को शालीमार बाग के मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया है और आसपास में लगे हुए सीसीटी कैमरे की फुटेज पुलिस लगातार खंगाल रही है. जिससे जल्द से जल्द हमलावरों की तलाश करके उन्हें गिरफ्तार किया जा सके.

यहां पहले भी चली है गोली

अलीपुर इलाके में गोली चलने की यह कोई पहली वारदात नहीं है. इससे पहले भी यहां ऐसी वारदातें हो रखी है. लेकिन इस तरीके की बढ़ती वारदातों से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. साथ ही साथ सवाल यह भी खड़ा होता है कि आखिरकार कब तक मामूली सी कहासुनी को लेकर लोग एक दूसरे की जान के प्यासे हो जाएंगे. फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details