दिल्ली

delhi

चोरों ने महंगी शराब की 40 पेटियों पर किया हाथ साफ

By

Published : May 4, 2020, 4:27 PM IST

आज दिल्ली में बहुत सी वाइन शॉप खुलनी थी, लेकिन दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में चोरों ने ही पहले शराब पर हाथ साफ कर लिया. चोरों ने रात के अंधेरे में शरब की दुकान का शटर तोड़ा और 40 से ज्यादा पेटियां अपने साथ ले गए. पुलिस चोरों की तलाशी में जुट गई हैं.

thieves stole liquor from adarsh nagar wine shop
शराब की दुकान में चोरी

नई दिल्ली:राजधानी से अवैध शराब तस्करी की खबरे तो सामने आ ही रही थी की अब शराब चोरी की वारदातें भी होने लग कगई हैं. इसी बीच दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बीती रात चोरों ने महीनों से बंद पड़ी शराब की दुकान पर हाथ साफ किया.

चोरों ने शराब की दुकान पर किया हाथ साफ

दुकान का शटर तोड़कर महंगी शराब की 40 से ज्यादा पेटियों को चोरों ने अपना निशाना बनाया. पहचान छुपाने के डर से चोर दुकान में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए. क्योंकि चोरी की पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी थी. शराब की दुकान में चोरी की सूचना आदर्श नगर थाना पुलिस को दी गयी. पुलिस वाइन शॉप मैनेजर के बयान के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के हाथ नहीं लगा सुराग

सरकार के आदेश के बाद आज से दिल्ली में शराब की दुकानें खोली जानी थी, लेकिन एक रात पहले ही चोरों ने शराब की दुकान पर धावा बोल दिया. रात के अंधेरे में चोरों ने दुकान का शटर तोड़ा और महंगी शराब की 40 से ज्यादा पेटियां उठाकर ले गए.

शराब चोरी की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, तो चोर शराब की पेटियों के साथ-साथ डीवीआर भी उठाकर ले गए ताकि चोरों की पहचान न हो सके. जिससे पुलिस को चोरों का कोई सुराग हाथ न मिल सके.



मैनेजर ने दी तुरंत सूचना

घटना की सूचना वाइन शॉप मैनेजर को मिली तो मैनेजर ने मौके पर आकर देखा कि दुकान का शटर टूटा हुआ और ताले कटे हुए हैं. तुरंत ही दुकान में चोरी की सूचना आदर्श नगर थाना पुलिस को दी गई.

आदर्श नगर थाना पुलिस ने मौके पर आकर दुकान का मुआयना किया और मैनेजर से पूछताछ कर आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है, ताकि चोरों का कोई सुराग मिल सके.

मैनेजर ने पुलिस को बताया कि चोर दुकान से 40 से ज्यादा महंगी शराब की पेटियां ले गए, जिनकी कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा है और बाकी नुकसान का आकलन के बाद ही पता चलेगा कि इसके अलावा कितना नुकसान हुआ है.

जिस तरह से शराब की दुकान खोलने से एक रात पहले ही चोरों ने शराब की दुकान पर धावा बोल दिया. इससे लगता है कि चोर कोई आसपास के ही हैं, जिन्हें दुकान में पहले से ही शराब की पेटियां रखे होने का अंदेशा था. फिलहाल पुलिस वाइन शॉप मैनेजर की शिकायत के आधार पर शराब चोरों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details