दिल्ली

delhi

वजीराबाद में चोरों के हौसले बुलंद, बंद पड़े घर में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

By

Published : Nov 2, 2022, 10:27 PM IST

दिल्ली के वजीराबाद इलाके में अपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. अपराधी बुलंद हौंसलों के साथ चोरी से लेकर हत्या के प्रयास तक आसानी से वारदात को अंजाम देकर फरार हो रहे हैं. वजीराबाद इलाके की गली नंबर-9 में रहने वाले परिवार अपने घर को लॉक कर बाहर गया था. इस दौरान चोरों ने मौका मिलते ही चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया.

delhi crime news
delhi crime news

नई दिल्ली : वजीराबाद थाना इलाके में चोरों ने एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. मकान मालिक घर से बाहर गए थे. चोर घर में घुसे और ताला तोड़कर घर से नगदी व गहने चोरी कर लाखों रुपये का माल लेकर फरार हो गए. इस घटना की सूचना वजीराबाद पुलिस को दी गई. पुलिस ने पीड़ित के शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि घर का मुख्य गेट तोड़कर चोर अंदर घुसे और अलमारी के लॉकर को तोड़ते हुए गहने और नकदी पर हाथ साफ कर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. चौंकाने वाली बात है कि घटना की भनक किसी को भी नहीं लगी. जब पीड़ित परिवार वापस घर आया तो देखा कि मैन गेट टूटा है, अलमारी में रखा सामान बिखरा हुआ है. तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पीड़ित की शिकायत के आधार पर मामले का पड़ताल शुरू कर दी है.

दिल्ली अपराध समाचार
वजीराबाद इलाका बीते दो महीनों से आपराधिक वारदात को लेकर सुर्खियों में है. इलाके में चोरी, स्नेचिंग, लूट और हत्या के प्रयास जैसी घटना को अपराधी बड़े ही बेखौफ अंदाज में अंजाम दे चुके हैं. इलाके के लोगों का आरोप है कि क्षेत्र में पुलिस पेट्रोलिंग नहीं है, जिसकी वजह से अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. कई बड़ी वारदातों में शामिल रहे आरोपी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है. इलाके में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ेगी तो अपराधियों के मन में पुलिस का खौफ होगा और अपराधिक वारदात पर भी लगाम लगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details