दिल्ली

delhi

Attempt to Murder Case : स्पेशल स्टाफ ने युवक की हत्या की कोशिश में फरार बदमाश को दबोचा

By

Published : Mar 27, 2023, 7:47 AM IST

दिल्ली की रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टफ ने एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. एक युवक की हत्या की कोशिश करने के मामले में फरार चल रहा था. आरोपी के कब्जे से पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है.

delhi news
फरार बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली : दिल्ली के के.एन काटजू मार्ग इलाके में एक युवक की हत्या की कोशिश में फरार चल रहे बदमाश को रोहिणी जिला पुलिस की स्पेशल स्टफ ने गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है. आरोपी की पहचान गाजियाबाद यूपी के निवासी आकाश उर्फ बोनी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से पिस्टल और दो कारतूस बरामद किए हैं.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुर इकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि जिले में सड़क अपराध पर अंकुश लगाने के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को सख्त कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी गई. इसी क्रम में स्पेशल स्टाफ को केएन काटजू मार्ग के हत्या के प्रयास के मामले में बीते 25 मार्च को एक गुप्त सूचना मिली. सूचना के आधार पर एसीपी ईश्वर सिंह के निर्देशन में इंस्पेक्टर पवन कुमार की देखरेख में एएसआई नरेंद्र, एएसआई आनंदपाल, हेड कॉन्स्टेबल नवीन और कॉन्स्टेबल प्रवीन की एक विशेष टीम गठित की गई. पुलिस ने उसके ठिकाने पर छापेमारी करके उससे दबोच लिया. पूछताछ करने और उसकी निशानदेही पर पिस्टल व कारतूस जब्त कर लिए गए.

ये भी पढ़ें :Delhi Crime: कॉलेज की छात्रा के साथ पार्क में टहल रहे युवक की कुआं में गिरकर मौत

जिले के डीसीपी ने बताया कि आरोपी आकाश ने अपने एक दोस्त से हथियार खरीदे थे. जिसका इस्तेमाल उसने के एन काटजू मार्ग इलाके में युवक को गोली मारने में किया था. पुलिस के मुताबिक आरोपी पहले भी ठगी के मामले में शामिल रहा है. फिल्हाल पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश में जुट गई है कि वह अवैध हथियार कहां से और किससे लाया था. साथ ही पुलिस हथियार सप्लाई करने वाले को भी पकड़ने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें :नाबालिग लड़कियों को इंस्टाग्राम पर न्यूड तस्वीरें भेजकर करता था ब्लैकमेल, पंजाब से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details