दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

टूटी सड़कें, गंदगी का अंबार यह है बुराड़ी का हाल

दिल्ली के बुराड़ी में सड़कों पर बारिश और नालियों का पानी भरने से गड्ढों से लोग परेशान हैं. इन्हीं टूटी हुई सड़कों की वजह से लोगों को चोट भी लगती है, लेकिन अब भी प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है.

By

Published : Jan 18, 2021, 4:19 PM IST

people of burari are facing problem of bad condition of road
बुराड़ी में खराब सड़क से लोग परेशान

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लोगों के लिए अक्सर सड़क की समस्या आम बनी रहती है. ऐसा ही हाल दिल्ली के बुराड़ी का है. जहां सड़कों पर बरसात और नालियों का पानी भरने से सड़कें टूटी हुई हैं. पानी भरे होने से सड़क में गड्ढों का पता ही नहीं चलता, जिससे हादसा दोने का डर लगातार बना रहता है. इन्हीं टूटी हुई सड़कों की वजह से लोगों को चोट भी लगती है, लेकिन अब भी प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है.

बुराड़ी में खराब सड़क से लोग परेशान

सालों से टूटी हैं सड़कें

इलाके के लोगों ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार का इलाके पर कोई ध्यान नहीं है. लोगों ने स्थानीय पार्षद और विधायक से भी शिकायत की, लेकिन कोई भी जनता की सुनने को तैयार नहीं है. भलस्वा झील से मुकुंदपुर जाने वाली रोड टूटी हुई है, जिससे इलाके के लोगों का आना-जाना है और सड़क पर लाइट नहीं है. आसपास घना जंगल है. लोगों को रात बे रात इसी सड़क से डर के साये में आना पड़ता है.


ये भी पढ़ें:-कोहरे का कहर जारी, सड़क और रेल यातायात प्रभावित


गंदगी के बीच से गुजरने को मजबूर

स्थानीय लोगों का कहना है कि विधायक बुराड़ी में ही रहते हैं. उसके बाद भी इलाके में काम नहीं कराया जा रहा है. इलाके की मुख्य सड़क टूटी हुई है. अंदर की गलियां कई कई बार बना दी हैं और मुख्य सड़क पर ध्यान नहीं है. इलाके के लोगों को इसी गंदगी से निकलकर घरों तक जाना पड़ता है. सड़क पर काफी कीचड़ है. नालियों का पानी लगातार भरे होने से कीचड़ कभी खत्म नहीं होता. इलाके में भाजपा की निगम पार्षद है और "आप" के विधायक हैं. दोनों की राजनीति के बीच जनता परेशान हो रही है. इलाके के लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द सड़कें बनवाई जायें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details