दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

भरत नगर थाना इलाके के जंगलों में सिर कटी लाश मिलने से सनसनी

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के भारत नगर थाना एरिया के जंगल में एक सिर कटी लाश मिली है. लाश के कई दिन पुराना होने की आशंका बताई जा रही है. जानवरों ने शव को बुरी तरह से नोचा है, उसका सिर गायब है. शव पुरुष का है लेकिन अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. शनिवार दोपहर के वक्त जंगल में गए कुछ लोगों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

By

Published : Dec 3, 2022, 8:35 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली : उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के भारत नगर इलाके के जंगलों में सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव 10 से 15 दिन पुराना होने की आशंका जताई जा रही है. भारत नगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. जानकारी होने तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है, पुलिस उसकी शिनाख्त में जुटी है.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के भारत नगर थाना एरिया के जंगल में एक सिर कटी लाश बरामद हुई है. लाश के कई दिन पुराना होने की आशंका बताई जा रही है. जानवरों ने शव को बुरी तरह से नोचा है, उसका सिर गायब है. शव पुरुष का है लेकिन अब तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. शनिवार दोपहर के वक्त जंगल में गए कुछ लोगों ने शव को देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी.

ये भी पढ़ें:एलजी ने की अपराध रोकने के लिए दिल्ली में तेलंगाना एक्ट लागू करने की सिफारिश

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की. लेकिन अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. आशंका जताई जा रही है कि शव काफी दिन पुराना और जंगल में होने की वजह से जानवर उसके काफी हिस्से को खा गए. भारत नगर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें : पति ने पत्नी को मारा, फिर लाश के टुकड़े करके कई जगहों पर फेंके

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details