दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 18, 2023, 10:33 AM IST

ETV Bharat / state

स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरा, घटनास्थल पर हुई मौत

दिल्ली के शालीमार बाग इलाके में स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया. इस घटना में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान सुभाष चंद्र के रूप में हुई है. फिलहाल शालीमार बाग पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फ्लाईओवर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है.

स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरा
स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिरा

नई दिल्ली:दिल्ली के शालीमार बाग इलाके से एक बड़ी दुर्घटना की जानकारी मिली है, जहां एक स्कूटी सवार असंतुलित होकर फ्लाईओवर से नीचे गिर गया. इस घटना में स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान सुभाष चंद्र के तौर पर हुई है. घटना की सूचना शालीमार बाग थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

उत्तरी पश्चिमी जिले की डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि मृतक सुभाष चंद्र अपने परिवार के साथ आदर्श नगर इलाके में रहते थे. वह अपने परिवार के साथ ही मोतीनगर इलाके में एक हॉस्पिटल में कैंटीन चलाते थे. हर रोज की तरह मृतक सुभाष चंद्र मंगलवार शाम स्कूटी से घर आ रहे थे. घर आने के दौरान जब वह प्रेमबारी पुल की तरफ आजादपुर से जा रहे थे, इसी दौरान एक्सीडेंट होने पर वह फ्लाईओवर से नीचे गिर गए. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस को आशंका है कि उन्हें किसी तेज रफ्तार वाहन चालक ने टक्कर मारी है, जिससे असंतुलित होकर स्कूटी सवार सुभाष चंद्र फ्लाईओवर से नीचे गिरे.

ये भी पढ़ें: नोएडा में सफाई कर्मचारी को नाले में मिला 6 महीने के बच्चे का शव, मचा हड़कंप

फिलहाल शालीमार बाग थाना पुलिस टीम ने मामले में कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज किया है. वहीं घटना की सूचना मृतक सुभाष के परिजनों को दे दी गई है. बता दें कि पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है और फ्लाईओवर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है. यह कोई हादसा है या फिर किसी वाहन ने स्कूटी सवार को टक्कर मारी है, जिससे असंतुलित होकर स्कूटी सवार फ्लाईओवर से नीचे गिरा और मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details