दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 10, 2022, 10:09 PM IST

ETV Bharat / state

शालीमार बाग इलाके में दो कारोबारियों से 23 लाख रुपये की लूट

उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में शालीमार बाग फ्लाईओवर के ऊपर बाइक सवार बदमाशों ने दो व्यापारियों से करीब 23 लाख रुपये की लूट के वारदात को अंजाम दिया है. इसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस फिलहाल मामले में जांच कर रही है. (Rs 23 lakh looted from two businessmen in Shalimar Bagh area)

17171052
17171052

दो कारोबारियों से 23 लाख रुपये की लूट

नई दिल्लीः उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के शालीमार बाग थाना इलाके में शालीमार बाग फ्लाईओवर के ऊपर बाइक सवार बदमाशों ने एक लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. वारदात की जानकारी उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस को दी गई. जहां पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी से पूछताछ के बाद ब्रिटानिया चौक से फ्लाईओवर और आदर्श नगर थाना इलाके तक के सीसीटीवी कैमरा को खंगाला. वहीं, पुलिस के हाथ एक अहम सुराग भी लगा है और पुलिस उसी के आधार पर जल्द आरोपियों को पकड़ने का दावा भी कर रही है. (Rs 23 lakh looted from two businessmen in Shalimar Bagh area)

दरअसल, आदिल और राशिद नाम के दो व्यक्ति लॉरेंस रोड के व्यापारी सुधीर गर्ग नाम के एक व्यापारी से करीब दस लाख रुपए लेकर वापस ग्रेटर नोएडा की तरफ जा रहे थे. इन दोनों के पास तकरीबन 3,80,000 रुपये पहले से था. ब्रीजा कार से दोनों ही व्यापारी जैसे ही शालीमार बाग फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचे तभी एक स्कूटी और एक बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें रोका और पिस्टल की नोक पर गाड़ी की पिछली सीट पर रखा हुआ बैग लेकर फरार हो गए. आदिल और राशिद का ग्रेटर नोएडा में ऑफिस है.

ये भी पढ़ेंः 8 साल पुराने मामले का भगौड़ा गिरफ्तार, पटियाला हाउस कोर्ट ने इसी साल किया था भगौड़ा घोषित

फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में कैद बदमाशों की पहचान के लिए तहकीकात शुरू कर दी है और दावा किया जा रहा है कि जल्दी पूरे मामले को समझाते हुए बदमाशों को धर दबोचा जाएगा. पीड़ित कारोबारियों ने फिलहाल किसी भी व्यक्ति का शक होने की जानकारी नहीं दी है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details