दिल्ली

delhi

रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ ने सक्रिय स्नैचर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2022, 8:05 PM IST

रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ ने फरार चल रहे एक सक्रिय स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद की है. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पांच मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है. (Rohini police arrested an active snatcher)

s
s

नई दिल्ली:रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ ने दो अपराधिक मामलों में फरार चल रहे एक सक्रिय स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसके कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद की है. आरोपी पहले भी एक दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामलों में शामिल रहा है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पांच मामलों को भी सुलझाने का दावा किया है.

दरअसल, रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के अनुसार रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ रोहिणी को सड़क पर होने वाले अपराधों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का जिम्मा सौंपा है.

इसी कड़ी में टीम को रोहिणी सेक्टर 3 के इलाके में एक सक्रिय स्नैचर के बारे में गुप्त सूचना मिली. सूचना बाद 7 दिसंबर को एसीपी की देखरेख में एसआई सुशील कुमार, एएसआई सुरेश कुमार, एएसआई रूपेश कुमार, कॉन्स्टेबल विक्की और कॉन्स्टेबल प्रभात की एक टीम का गठन किया गया. टीम ने जाल बिछाकर संदिग्ध को पकड़ लिया, जिसके कब्जे से दो चोरी के मोबाइल फोन और एक चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई है.

लगातार पूछताछ करने पर पता चला कि वह पीएस जनकपुरी के दो मामलों में फरार था. डीसीपी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी निवासी राहुल उर्फ विराज के रूप में हुई है. यह पहल भी डकैती और स्नैचिंग के एक दर्जन से ज्यादा मामलों में शामिल रह चुका है.

पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पांच मामलों को सुलझाने का दावा किया है. फिलहाल पुलिस अब आरोपी के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:सरकारी नौकरी दिलाने का विज्ञापन देकर बेरोजगारों से करोड़ों की ठगी करने वाला नोएडा से गिरफ्तार

मोबाइल फोन की चार दुकानों में चोरी

राजधानी दिल्ली में सोमवार देर रात को अलग-अलग इलाकों में हुई चोरी की वारदात ने सनसनी फैला दी. सोमवार रात बेखौफ बदमाशों ने मोबाइल फोन की चार दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. पांच से छह की संख्या में आए बदमाश चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की तफ्तीश में जुटी है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details