दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन ने नेत्रहीन लोगों को कच्चा राशन वितरण किया

उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन की ओर से दिल्ली के जौंती गांव में नेत्रहीन लोगों को कच्चा राशन वितरित किया. इस कच्चे राशन में आटा, दाल, चावल सरीखे जरूरी सामान शामिल हैं. प्रशासन की ओर से लोगों को दी जा रही इस मदद का खास मकसद यही था कि इस कोरोना काल के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे.

By

Published : Aug 1, 2020, 10:48 AM IST

ration distributed to blind people
नेत्रहीन लोगों को कच्चा राशन वितरण किया

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी प्रशासन लगातार आमजन की सेवा में लगा हुआ है. प्रशासन की ओर से आज भी जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा रही है. इस कड़ी में उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन भी जरूरतमंद लोगों की आगे बढ़कर सहायता कर रहा है.

राशन के लिए किया प्रशासन का शुक्रिया

नेत्रहीन लोगों को राशन वितरण

इसी फेहरिस्त में उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन की ओर से दिल्ली के जौंती गांव में नेत्रहीन लोगों को कच्चा राशन वितरित किया. इस कच्चे राशन में आटा, दाल, चावल सरीखे जरूरी सामान शामिल हैं. प्रशासन की ओर से लोगों को दी जा रही इस मदद का खास मकसद यही था कि इस कोरोना काल के दौरान कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे.

प्रशासन की ओर से दी रही इस मदद को आम लोगों ने भी जमकर सराहा. सभी नेत्रहीन लोगों ने प्रशासन की इस सहायता के लिए उनका धन्यवाद किया और कहा कि आज जब सब लोग कोरोना वायरस के कारण आर्थिक मंदी से जूझ रहे हैं, तो ऐसे में प्रशासन के इस कदम की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है.

लॉकडाउन समाप्त होने के बाद भी उत्तर पश्चिम जिला प्रशासन की ओर से जिस तरीके से लोगों की मदद की जा रही है. वो वाकई में सराहनीय है. जरूरी है कि इसी तरह से हर जरूरतमंद की सहायता की जाए. तब जाकर निश्चित ही कोरोना पर जीत हासिल मिल पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details