दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 6, 2023, 9:04 PM IST

ETV Bharat / state

अशोक विहार इलाके के बंद स्कूल में की चोरी, फिर बड़ी बहन के सामने किया किशोरी के साथ दुष्कर्म

दिल्ली में अशोक विहार इलाके के एमसीडी स्कूल में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बंद स्कूल में रेनोवेशन का काम चल रहा था, जहां एक मजदूर अपने परिवार के साथ रह रहा था. मजदूर अपनी पत्नी के साथ किसी काम से बाहर गया था, तभी चोरी करने आए एक बदमाश ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharatd
Etv Bharatd

नई दिल्ली: दिल्ली के अशोक विहार इलाके में 27 वर्षीय युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बड़ी बहन के सामने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर 27 वर्षीय मोनू नाम के युवक को गिरफ्तार किया. घटना के समय मौके पर मौजूद पीड़िता की बड़ी बहन को भी जान से मारने की धमकी. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपी से लगातार पूछताछ में जुटी.

राजधानी दिल्ली के अशोक विहार थाना इलाके से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें हर किसी को झकझोर कर रख दिया. जिस किसी ने भी इस वारदात के बारे में सुना वह सन्न रह गया. अशोक विहार इलाके में 27 वर्षीय युवक ने चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद बड़ी बहन के सामने ही किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मोनू नाम के एक 27 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और पीड़िता के बयान के आधार पर मोनू को गिरफ्तार किया. .

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह बंद स्कूल परिसर में चोरी के इरादे से गया था. जहां उसने दोनों ही बहनों को अकेला देखकर छोटी बहन के साथ कथित तौर पर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. अशोक विहार इलाके में सरकारी स्कूल में रेनोवेशन का काम चल रहा है. इस इमारत में एक मजदूर अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रह रहा है. कुछ दिनों से मरम्मत का काम बंद था तो मजदूर अपनी पत्नी के साथ आसपास के इलाके में किसी और काम पर चला गया. दोनों पति-पत्नी अपने काम पर गए हुए थे. घर में 16 साल और 18 साल की 2 बेटियां ही मौजूद थीं.

इसे भी पढ़ें:Drugs in delhi: अमेरिकी सेना के अफगानिस्तान छोड़ने के बाद भारत में तेज हुई हेरोइन की तस्करी

सुबह करीब 11 बजे एक युवक कमरे में आया. पहले उसमें दोनों को जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल फोन आदि लूट की वारदात को अंजाम दिया. फिर उसने रसोई में ही पड़े चाकू की नोक पर बड़ी बहन के सामने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. मामले की जानकारी लोकल पुलिस को दी गई, जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की और सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई. सीसीटीवी फुटेज से मिले सबूत और पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस लगातार पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें:Advocate murder case: वारदात के 130 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details