दिल्ली

delhi

प्रशांत विहार थाने की पुलिस टीम ने धरपकड़ अभियान में तीन लुटेरों को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 11, 2021, 9:06 PM IST

राजधानी दिल्ली की प्रशांत विहार थाने की पुलिस टीम ने धरपकड़ अभियान के तहत तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक सभी आरपी पहले भी दर्जनभर से ज्यादा मामलों में शामिल रहे हैं.

delhi police
prashant vihar police station

नई दिल्ली:देश कीराजधानी दिल्ली में बढ़ते अपराध पर लगाम लगाने के मकसद से दिल्ली पुलिस की तरफ से धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. अभियान में रोहिणी जिला की प्रशांत विहार थाना पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने इनके कब्जे से एक चोरी का मोबाइल फोन भी बरामद किया है. दरअसल रोहिणी जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने जानकारी दी कि 10 दिसंबर को प्रशांत विहार थाना पुलिस को पीसीआर कॉल(PCR call) से सेक्टर 14 स्थित रुक्मिणी देवी इंस्टीट्यूट के पास से मोबाइल फोन झपटमारी की की शिकायत मिली थी. शिकायत के बाद थाने में तैनात एसआई मनीष कुमार और कांस्टेबल विकास मौके पर पहुंचे.

ये भी पढे़ं:दिल्ली पुलिस ने तिलक विहार में एक चोर को किया अरेस्ट

पुलिस जांच के दौरान मधुबन चौक के पास भी एक ऐसी ही वारदात सामने आई है. जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें पकड़ने में सफलता हासिल की. आरोपियों की पहचान कैलाश सिंह, हेमंत सिंह और सनी के रूप में हुई है.

पुलिस उपायुक्त के मुताबिक जांच के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया है कि तीनों आरोपी नशे के आदि है और सभी आरोपीयों की पहले से लगभग 17 मामलों में संलिप्तता पाई गई है. फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ अब आगे की कार्रवाही में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details