दिल्ली

delhi

दो बार विधायक चुने जाने के बाद भी किराए के मकान में रहता हूं- संजीव झा

By

Published : Jan 27, 2020, 5:42 PM IST

दिल्ली की बुराड़ी विधानसभा से कांग्रेस और आरजेडी के गठबंधन से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी प्रमोद त्यागी ने बुराड़ी से 'आप' पार्टी के पूर्व विधायक संजीव झा पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने संजीव झा पर बाहरी होने का आरोप लगाया.

pramod tyagi targeted aap candidate sanjeev jha
प्रमोद त्यागी ने लगाया संजीव झा पर आरोप

नई दिल्ली:दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल पूरी तरह से गर्मा चुका है. नेता और कार्यकर्ता विरोधी प्रत्याशियों और पार्टियों पर आरोप लगाने में सबसे आगे है. इस दौरान प्रतिद्वंदी प्रत्याशी पर आरोप लगाकर हर कोई खुद को चर्चा में लाने की कोशिश कर रहा है.

प्रमोद त्यागी ने लगाया संजीव झा पर आरोप

किरायेदार हैं हारने के बाद दिखाए भी नहीं देंगे
बुराड़ी विधानसभा से कांग्रेस और आरजेडी के गठबंधन से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी प्रमोद त्यागी ने बुराड़ी से आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और प्रत्याशी संजीव झा पर बाहरी होने का आरोप लगाया. बाहरी होने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वे तो किराएदार हैं, जीत रहे हैं तो बुराड़ी में रह रहे हैं और हार जाएंगे तो बुराड़ी से चले जाएंगे, उसके बाद बुराड़ी विधानसभा में दिखाई भी नहीं देंगे. हम तो लोकल प्रत्याशी हैं, चुनाव के बाद भी हमें तो जीना यहां और मरना भी यहां है, इसके सिवा जाना कहां है.

2 बार जीतकर भी किराए के मकान में रह रहे हैं
बाहरी होने के आरोप पर आम आदमी पार्टी से बुराड़ी प्रत्याशी और पूर्व विधायक संजीव झा का कहना है कि ये तो उनकी ईमानदारी का सबूत है कि दो बार विधायक होने के बावजूद भी वे किराए के मकान में रह रहे हैं. इससे बड़ी उनकी ईमानदारी और क्या हो सकती है. लोग तो एक बार जीतने के बाद ही बड़े-बड़े बंगले बना लेते हैं और वे 2 बार जीतने के बावजूद भी किराए के मकान में रहकर लोगों के बीच हैं.

चुनाव जीतने के लिए आरोप-प्रत्यारोप जारी
चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल इतना गर्मा चुका है और विरोधी पार्टियां एक दूसरे पर छींटाकशी करने से बाज नहीं आ रही हैं, लेकिन जिस जीत के लिए आरोप और प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं उसका नतीजा 8 फरवरी को चुनाव होने के बाद 11 फरवरी को लोगों के सामने आ जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details