दिल्ली

delhi

Snatcher Arrested: पुलिस ने मोबाइल स्नैचर को किया गिरफ्तार, कई आपराधिक केस हैं दर्ज

By

Published : Apr 7, 2023, 10:48 AM IST

दिल्ली में पुलिस ने एक मोबाइल स्नैचर को गिरफ्तार किया है, जिसने हाल ही में एक मोबाइल स्नैचिंग की घटना को अंजाम दिया था. जांच में पता चला है कि आरोपी के ऊपर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

Police arrested mobile snatcher in delhi
Police arrested mobile snatcher in delhi

नई दिल्ली:राजधानी मेंउत्तरी जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने लोगों से स्नैचिंग करने के मामले में एक आरोपी को गुरुवार को गिरफ्तार किया. आरोपी का नाम मोहम्मद सुभान है, जो वजीराबाद इलाके का रहने वाला है और उसपर पहले से 19 आपराधिक मामलें दर्ज हैं. इतना ही नहीं, वह लाहौरी गेट थाने का एक्टिव बैड कैरेक्टर भी है.

उत्तरी जिले के डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि, कोतवाली थाना पुलिस को चांदनी चौक इलाके में स्नैचिंग की शिकायत मिली थी. इसमें शिकायतकर्ता यक्षित अरोड़ा ने बताया था कि वह मुखर्जी नगर इलाके का निवासी है और 5 अप्रैल की रात 11 बजे कुचा नटवा इलाके में अपनी दुकान बंद कर के घर जा रहा था. इसी दौरान पीछे से स्कूटी सवार लड़का आया और उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया. पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की पड़ताल शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें-एयरलाइन कंपनी में नौकरी के नाम पर ठगी करने वाला गिरफ्तार

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया, जिसके बाद टीम ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला और टेक्निकल सर्विस की मदद से आरोपी की धरपकड़ शुरू की. सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान हुई, जिसकी शिकायतकर्ता ने पुष्टि की. पता चला कि आरोपी का नाम मोहम्मद सुभान है और वह लाहौरी गेट थाने का एक्टिव बैड कैरेक्टर भी है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने वजीराबाद इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के पास से शिकायतकर्ता से स्नैच किया हुआ मोबाइल फोन भी बरामद किया गया. पूछताछ में उसने बताया कि वह नशे का आदि है, जिसके चलते स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देता है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें-ओयो होटल के गेस्ट्स की आपत्तिजनक वीडियो बना कर करते थे उगाही, पुलिस ने तीन होटलकर्मियों सहित चार को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details