दिल्ली

delhi

रोहिणीः नाबालिग से दुष्कर्म मामले में फरार शख्स गिरफ्तार, कपड़े और स्कूटी बरामद

By

Published : Mar 27, 2023, 10:56 PM IST

रोहिणी पुलिस ने बुध विहार थाना इलाके में नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में फरार चल रहे वांछित को गिरफ्तार कर लिया गया है. अपराध करने के समय आरोपी द्वारा पहने गए कपड़े और अपराध में प्रयुक्त स्कूटी भी पुलिस ने बरामद किए हैं. रोहिणी जिला पुलिस की एएटीएस टीम को यह बड़ी कामयाबी मिली है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्लीःरोहिणी जिला पुलिस की एएटीएस टीम ने बुध विहार इलाके में एक बच्ची से दुष्कर्म के मामले में वांछित बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान संजय के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात वाले दिन पहले कपड़े और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी जब्त की है.

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि बुध विहार थाने में पॉक्सो के एक मामले में वांछित व्यक्ति को पकड़ने के लिए रोहिणी जिले के एएटीएस टीम को काम सौंपा गया था. इस संबंध में एसीपी ईश्वर सिंह के निर्देशन में इंस्पेक्टर पवन कुमार की देखरेख में पुलिस टीम को बीते 25 मार्च को आरोपी संजय के बुध विहार इलाके में अपने दोस्त से मिलने आने की पुख्ता सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर एएसआई लाल सिंह, हेड कांस्टेबल योगेंद्र, हवा सिंह और सतीश को आरोपी को पकड़ने का जिम्मा सौंपा गया.

पुलिस टीम ने मौके पर घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बुध विहार वारदात में हुई वारदात का आरोपी सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हुआ था. आरोपी वारदात करने के बाद से ही पुलिस से बचने के लिये अपने ठिकाने बदल रहा था. फिलहाल आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है और पुलिस टीम अब आरोपी के खिलाफ आगे की कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Drug Racket: 2 इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का भंडाफोड़, 40 करोड़ रुपए की हेरोइन और अफीम बरामद

बाहरी दिल्ली की पुलिस ने क्षेत्र में नशे के खिलाफ विशेष अभियान छेड़ रखा है. इस अभियान के तहत शराब तस्करों पर पुलिस की कड़ी कार्यवाही देखने को मिल रही है. बाहरी दिल्ली की मंगोलपुरी पुलिस ने एक ऐसे ही शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो भलस्वा डेयरी के एक बड़े शराब विक्रेता विजय को देने जा रहा था. पकड़ा गया आरोपी अक्सर हरियाणा जाकर अपनी मारुति सुजुकी इको वैन में शराब की खेप लाया करता है. आरोपी की पहचान रोहतक हरियाणा के रहने वाले निर्भय के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल मारुति सुजुकी इको वैन और हरियाणा में ही बिकने वाली एक हजार शराब की बोतलें जब्त की हैं.

ये भी पढे़ंः MBBS में दाखिला कराने के नाम पर ठगी करने वाला जालसाज गिरफ्तार, मेडिकल कॉलेज में एडमिशन का दिया था झांसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details