दिल्ली

delhi

किराड़ी विधानसभा में फोन स्नैचिंग की वारदातों से लोग परेशान

By

Published : Feb 12, 2021, 7:24 AM IST

राजधानी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में इन दिनों चोरी और स्नैचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाना मुश्किल हो गया है. आए दिन बढ़ रही चोरी की वजह से स्थानीय लोग परेशान हैं और पुलिस के हाथ खाली है. पता चला है कि इन वारदातों को ज्यादातर नाबालिग बच्चे अंजाम देते हैं.

किराड़ी विधानसभा में फोन स्नैचिंग की वारदातों से परेशान हैं लोग
किराड़ी फोन स्नैचिंग

नई दिल्लीःराजधानी दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में इन दिनों चोरी और स्नैचिंग की वारदातों पर अंकुश लगाना मुश्किल हो गया है. आए दिन बढ़ रही चोरी की वजह से स्थानीय लोग परेशान हैं और पुलिस के हाथ खाली है. पता चला है कि इन वारदातों को ज्यादातर नाबालिग बच्चे अंजाम देते हैं.

किराड़ी विधानसभा में फोन स्नैचिंग की वारदातों से परेशान हैं लोग

ऐसा ही एक मामला इलाके से आया है. दरअस होमगार्ड प्रदीप कुमार मॉर्निंग वॉक पर निकल रहे थे, तभी दो नाबालिग बाइक पर सवार होकर आए और फोन छीन कर भाग गए. जिसकी सूचना थाने में दे दी गई है. पर अभी तक फोन स्नैचिंग करने वाले दिल्ली पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

गार्ड ने बताया कि किराड़ी विधानसभा में फोन स्नैचिंग की वारदातें रोजाना होती है. मेरे कई दोस्तों के फोन भी पहले स्नैचिंग हो चुकी है. चोरी और स्नेचिंग की वारदातें बढ़ने का मुख्य कारण नशा, सट्टेबाजी, अशिक्षा और बेरोजगारी है.

शिकायत पत्र

वहीं वारदातों को देखते हुए दिल्ली पुलिस के लोग फोन स्नैचिंग करने वालों का पता लगाने में जुटी है. पर कई बार लोगों की लापरवाही भी देखने को मिली है. फोन का एमआई नंबर नहीं होता, फोन का बिल नहीं होता, बहुत सारे लोग फोन की कंप्लेंट भी नहीं करते हैं, जिसके कारण दिल्ली पुलिस के जवानों को फोन स्नैचिंग करने वालों का पता लगाना मुश्किल होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details