दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सदर बाजार: मामूली विवाद पर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार में मामूली विवाद पर हुए झगड़े में एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया.

By

Published : Feb 21, 2021, 9:53 AM IST

One person killed in a quarrel over a minor dispute in Delhi
हत्या में गिरफ्तार

नई दिल्ली: सदर बाजार इलाके में बीती रात झगड़े में एक शख्स की मौत हो गई. अपने बड़े भाई को पिटता देखकर छोटा भाई घर से सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और ताबड़तोड़ युवक पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.

हत्या करने के आरोप में पुलिस ने दो भाइयों को गिरफ्तार किया

जैकी पर पहले से भी कई मामले थे

सदर बाजार इलाके में बीती रात जय किशन शराब के नशे में था. उसका किसी बात पर कमल से झगड़ा हो गया और उसने कमल की जमकर पिटाई कर दी थी. उसी बात को लेकर गुस्से में आकर कमल का भाई, राम घर से चाकू ले आया और जैकी पर हमला कर दिया. उस दौरान वहां से गुजर रहे सौरव नाम के शख्स ने बीच-बचाव करने की कोशिश की. जिस पर राम ने भी हमला कर दिया था और उसके गर्दन पर चाकू लगा. पुलिस को पता चला कि जैकी उर्फ जयकिशन को कमल ने पकड़ा और राम ने उस पर चाकू से वार करता रहा. जैकी पर पहले से भी कई मामले थे.

बड़े भाई की पिटाई, छोटे भाई ने उतारा मौत के घाट
पुलिस के अनुसार हालांकि इस बीच सौरभ नाम का एक युवक भी बीच-बचाव में आया, लेकिन उसके गर्दन पर भी चाकू लग गया और वह घायल होकर वहां से भाग गया. इस मामले की पुलिस को सूचना मिली, तुरंत मौके पर पुलिस टीम पहुंची. उधर जब घायल जैकी को बाड़ा हिंदू राव हॉस्पिटल में ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.


ये भी पढ़ें:-नाबालिग लड़की ने शादी से किया इंकार तो हथौड़े से की हत्या


डीसीपी नॉर्थ एन्टो अल्फोंस ने बताया की इस मामले में एसीपी नीरज कुमार की देखरेख में एसएचओ सदर बाजार अशोक कुमार, सब इंस्पेक्टर विजय, जितेंद्र, ललित, कांस्टेबल नरेश, राजपाल, राजकमल, संजय आदि की टीम ने रातभर रेड की और आखिरकार दोनों आरोपी कमल और राम को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद इनसे हुई पूछताछ के बाद वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी पुलिस ने बरामद कर लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details