दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मकान का छज्जा गिरने से बाल-बाल बची बुजुर्ग महिला, नेताओं की जमकर ली क्लास

दिल्ली में भारी बारिश के बाद कई इलाके में जलभराव की स्थिति अभी भी बनी हुई. इसी बीच किराड़ी विधानसभा में एक घर का छज्जा गिर गया. वहीं स्थानीय लोगों ने प्रितिनिधियों पर काम नहीं करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Aug 29, 2020, 5:55 PM IST

old house shed collapsed at inder enclave phase-2  kirari
मकान का छज्जा गिरा

नई दिल्लीःकिराड़ी विधानसभा के इंदर एन्क्लेव फेज-2 में एक घर का छज्जा गिर गया. हादसे में एक एक बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई. बता दें कि बारिश और जलभराव के बाद क्षेत्र के दर्जनों मकानों में दरारें पड़ चुकी हैं. जबकि अभी भी जलभराव की स्थिति जस की तस बनी हुई है और पानी की निकासी का कोई समाधान नहीं हो पाया है.

बुजुर्ग महिला ने नेताओं की जमकर ली क्लास, देखें वीडियो..

स्थानीय निवासी सचिन कुमार ने आरोप लगाया कि 15 वर्षों से भाजपा और आम आदमी पार्टी के दो विधायक किराड़ी विधानसभा में रहे हैं, पर दोनों विधायकों ने पानी की निकासी का समाधान नहीं किया. उन्होंने कहा कि इलाके के सभी रास्ते पानी में डूब चुके हैं और लोग पलायन करने को मजबूर हैं.

एक बुजुर्ग महिला ओमवती ने बताया कि क्षेत्र में पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं है. साथ ही उन्होंने विधायक, पार्षद पर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया है. महिला ने कहा कि वोट तो विकास के नाम पर लेते हैं, लेकिन जीतने के बाद सभी वादे भूल जाते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार यदि वोट चाहिए तो क्षेत्र में, नाली, सड़क, सीवर, गलियों को बनाना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details