दिल्ली

delhi

दिल्ली में कैश वैन गार्ड की हत्या मामले में नया सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By

Published : Jan 13, 2023, 3:41 PM IST

दिल्ली में कैश वैन गार्ड की हत्या नया सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है. इस फुटेज में कई चीजें सामने निकलकर आई हैं.

Delhi ATM Cash Van Loot new footage
Delhi ATM Cash Van Loot new footage

कैश वैन गार्ड की हत्या का नया सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्ली:राजधानी में 10 जनवरी को एटीएम के पास गार्ड की हत्या के मामले में नया सीसीवीटी फुटेज सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि कैसे आरोपी अपना चेहरा मास्क से छिपाए खुलेआम जेब में हाथ डालकर केश वैन के पास घूम रहा है. कहा जा रहा है कि इसकी पहले ही रेकी की गई थी. आरोपियों को यह जानकारी थी कि कैश वेन एटीएम में कैश डालने के लिए आने वाली है. पूरी घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े ही इत्मिनान से लाखों रुपये से भरे बैग को उठाकर ले जाते हुए देखा जा सकता है.

फिलहाल, घटना के 3 दिन बाद कई सीसीटीवी पुलिस के हाथ लगे हैं, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस की ओर से आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया जा रहा है. मंगलवार को आईसीआईसीआई के एटीएम में कैश वैन, कैश डालने के लिए पहुंची थी. इस दौरान कैश वैन और मौजूद कर्मी एटीएम में पैसा डाल रहे थे कि तभी एक व्यक्ति वैन के पास पहुंचा और उसने कैश वैन पर मौजूद गार्ड उदयपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें-वजीराबाद में गार्ड को गोली मारकर ATM कैश वैन से लाखों की लूट

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी 10.78 लाख रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे. घटना का एक नया सीसीटीवी फुटेज तीन दिन बाद सामने आया है. बताया गया कि घटना के बाद सूचना वजीराबाद पुलिस को दी गई थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि आरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें, गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-Delhi ATM Cash Van Loot: वजीराबाद में गार्ड की गोली मारकर हत्या के बाद का CCTV फुटेज आया सामने

ABOUT THE AUTHOR

...view details