दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Murder in Love: ऑनलाइन मंगवाया चाकू और फिर कर दी प्रेमिका से बात करने वाले लड़के की हत्या

दिल्ली के मंगोलपुरी में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या(Murder in love) मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

By

Published : Aug 12, 2021, 1:24 PM IST

Boyfriend kills young man for talking to her girlfriend in mangolpuri delhi
लड़की से बात करने पर युवक की हत्या

नई दिल्ली:राजधानी के मंगोलपुरी में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की हत्या(Murder in love) मामले में दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है.

प्रेमिका से बात करने वाले लड़के की हत्या

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी असद आलम का इलाके में ही रहने वाली किसी लड़की से अफेयर था. लॉकडाउन में लड़की से ब्रेकअप होने के बाद वह अपने गांव चला गया था. दिल्ली वापस आने के बाद उसने देखा कि उसकी गर्लफ्रेंड किसी और के साथ बातें करती थी. इस बात को लेकर उसने नाराजगी जताई और मृतक सैफ को भी बात करने के लिए मना किया और उसको धमकाया. इसके बाद वह वापस कानपुर चला गया.

कानपुर जाकर असद को पता चला कि सैफ अब भी उसकी गर्लफ्रेंड के साथ बातें करता है, जिस बात पर आरोपी बिफर पड़ा और दिल्ली आकर उसने सबसे पहले एक चाकू ऑनलाइन मंगवाया. इसके बाद हत्या में शामिल नाबालिग आरोपी ने कॉल करके सबको पार्क में बुलाया. जैसे ही सैफ पार्क में आया तो नाबालिग आरोपी ने असद को इशारा किया और असद ने सैफ पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई थी.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी वीरेंद्र कादयान और एसएचओ मुकेश कुमार के देखरेख में एक जांच टीम बनाई गई. टीम को जांच में पता चला कि आरोपी असद कानपुर का रहने वाला है. जिसके बाद जांच टीम को तुरंत उसके घर कानपुर रवाना किया गया. जहां पता चला कि आरोपी असद अपने घर नहीं आया है.

इसके बाद पुलिस ने 600 किलोमीटर यूपी के 6 जिलों में जगह-जगह धार्मिक स्थानों, रेलवे स्टेशन, बस अड्डों पर उनकी तलाश की, 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले साथ करीब 250 लोगों से पूछताछ की. इस बीच दिल्ली पुलिस को पता चला कि दो युवकों ने बाराबंकी से दिल्ली के लिए बोर्डिंग पास बनवाया है पुलिस ने वहां के सीसीटीवी खंगाले तो उनकी पहचान हो गई. पुलिस टीम तत्काल प्रभाव से दिल्ली के लिए रवाना हो गई और दोनों ही आरोपियों को आनंद विहार बस अड्डे से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details