दिल्ली

delhi

किराड़ीः शीश महल में दिन दहाड़े चोरी, वारदात सीसीटीवी में कैद

By

Published : Aug 4, 2020, 5:59 PM IST

किराड़ी के लोग चोरी की वारदातों से परेशान नजर आ रहे हैं. ताजा मामला शीश महल से जुड़ा है. जहां चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देता है और फरार हो जाता है.

mobile theft in sheesh mahal kirari thief imprisoned in cctv
शीश महल चोरी

नई दिल्लीः राजधानी दिल्ली के किराड़ी में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है, जिसके कारण आमजन बेहद परेशान है. पुलिस की ओर से सख्त कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. शीश महल इलाके में दिन दहाड़े एक चोर घर में घुस कर मोबाइल चोरी कर ले गए, वहीं वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

शीश महल में दिन दहाड़े चोरी

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि एक चोर आता है और शीश महल स्थित घर की रेकी करता है. चोर बेखौफ हो कर घर से मोबाइल चोरी करता है और फरार हो जाता है. दिन दहाड़े हुई चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. फुटेज में चोर का चेहरा साफ नजर आ रहा है. अब दिल्ली पुलिस को जल्द से जल्द एक्शन लेने की जरूरत है.

पीड़ित मोहम्मद अजीम ने बताया कि हम लोग सो रहे थे तभी चोर आया और पास में रखे हुए दो फोन को लेकर फरार हो गया. फोन की कीमत करीब 27 हजार रुपये थी. घर के मालिक बाबू खान ने दिल्ली पुलिस से मांग की है कि आरोपी चोर को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details