दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नानी ने डांटा तो पड़ोसी को चाकू मारा, 307 में पुलिस ने किया अंदर

क्रोधित नाबालिक लड़के ने मौका देखकर घर से चाकू निकालकर लाया और पीड़ित युवक पर हमला कर दिया. उसके पेट में चाकू लगी, उसे तुरंत घायल हालत में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया.

By

Published : Oct 29, 2019, 4:33 PM IST

नानी ने डांटा तो पड़ोसी को चाकू मारा

नई दिल्ली:द्वारका डिस्ट्रिक्ट के उत्तम नगर थाना इलाके में एक नाबालिग लड़के ने पड़ोस के रहने वाले युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया. उसे हरि नगर के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नानी से निकाल दिया था घर से बाहर

डीसीपी एन्टो अल्फोंस के अनुसार पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लेने के बाद उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जब पूछताछ हुई तो पता चला कि नाबालिक अपने नाना-नानी के साथ उत्तम नगर इलाके में रहता था. जबकि उसके माता-पिता आजादपुर इलाके में रहते हैं. वह जब देर से घर लौटा तो नानी ने उसे डांट दिया कि इतना देर से क्यों आए हो. इसके बाद नानी ने गेट बंद कर लिया और बाहर जाने के लिए बोल दिया.

ताला तोड़ने से रोक रहा था पड़ोसी

गुस्से में नाबालिक लड़का नीचे उतर गया और नीचे वाले कमरे का ताला तोड़ने लगा. इतने में पड़ोस का एक युवक वहां से गुजरा तो उसने ताला तोड़ने से मना किया. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसी बीच आरोपी नाबालिग के नाना और नानी भी नीचे आ गये और आरोपी को पड़ोसी के सामने डांट दिया.

इससे क्रोधित नाबालिक लड़के ने मौका देखकर घर से चाकू निकालकर लाया और पीड़ित युवक पर हमला कर दिया. उसके पेट में चाकू लगी, उसे तुरंत घायल हालत में दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने 307 का मामला दर्ज कर बाल सुधार गृह भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details