दिल्ली

delhi

सावधान: बदमाश लड़ाई का बहाना बनाकर लूट रहे लोगों को, वसंत कुंज में एक को बनाया शिकार

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 12, 2024, 3:39 PM IST

Robbery In Delhi: दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से लूट की एक वारदात सामने आई है. जहां ड्यूटी समाप्त कर पैदल घर जा रहे एक युवक से चार लड़कों ने लूटपाट की और उसका मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:यदि आप रात के अंधेरे में पैदल कहीं जा रहे हैं, और सड़क किनारे आपको तीन-चार युवक आपस में लड़ते बहसबाजी करते नजर आ जाएं तो आप उनके बीच पहुंचकर उनके झगड़े को खत्म करने की मत सोचिए. कहीं ऐसा ना हो कि वो अपना लड़ाई झगड़ा छोड़कर आपके साथ लूट की वारदात को अंजाम दे दे. ऐसा ही एक मामला साउथ वेस्ट दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके से सामने आया है. जहां ड्यूटी समाप्त कर पैदल घर जा रहे एक युवक से कुछ लड़कों ने मोबाइल फोन लूट लिया.

वसंत कुंज नॉर्थ थाना की पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया है. यह वारदात उत्तर प्रदेश के भदोही के रहने वाले युवक धीरेंद्र मौर्या के दिल्ली के वसंत कुंज नॉर्थ थाना इलाके में हुई. उसने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि रात सवा 9 बजे के आसपास वह मुनिरका लौट रहा था. जब वह नेल्सन मंडेला मार्ग से जा रहा था, इस दौरान सड़क किनारे चार लड़के आपस में बहसबाजी कर रहे थे. जैसे ही धीरेंद्र उनके नजदीक पहुंचा, एक लड़के ने उसको रोक करके मोबाइल मांगा. जब उसने मोबाइल देने से मना कर दिया तो दूसरे ने जबरदस्ती पकड़कर धीरेंद्र से उसका मोबाइल लूट लिया और जंगल की तरफ भाग गए.

उसी दौरान वहां से गाड़ी से गुजर रहे एक शख्स ने फोन करके पुलिस को मामले की सूचना दी. इस मामले में वसंत कुंज नॉर्थ थाना की पुलिस टीम ने छानबीन शुरू की और मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की टीम सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से इस मामले में कुछ संदिग्ध लड़कों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में क्रूरता की हदें पार! बदमाशों ने कर दी तीन बेजुबान जानवरों की बेरहमी से हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details