दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Crime: मॉडल टाउन इलाके में कारोबारी परिवार को बंधक बनाकर लाखों की लूट

दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बदमाशों ने कारोबारी परिवार को बंधक बनाकर लाखों की नकदी और लगभग 20 लाख रुपये के आभूषण लूट लिए.

By

Published : Jul 4, 2023, 1:24 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में बदमाशों ने कारोबारी के घर में घुसकर हथियार की नोंक पर ढाई लाख नकद व बीस लाख रुपये मूल्य के आभूषण लूट लिए. घटना की सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

उत्तरी पश्चिमी जिले के डीसीपी जितेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि घटना रविवार देर रात करीब 1:30 बजे की है. मॉडल टाउन इलाके में बदमाश कारोबारी के घर में घुसे और परिवार को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर लूट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार ने घटना की सूचना मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें: Robbery in Jewelery Shop: गाजियाबाद में ज्वेलरी शॉप पर बेटी को गन प्वाइंट पर लेकर पांच लाख की लूट

पीड़ित कारोबारी ने बताया कि उनकी आजादपुर मंडी में आढ़त है. घटना के वक्त घर में उनकी मां, पिता, पत्नी, बच्चे और नौकरानी मौजूद थे. रात को जब सभी अपने अपने कमरे में सो रहे थे, दो बदमाश उनके घर में घुसे. खटपट की आवाज सुनकर कारोबारी उठ गए. उन्होंने देखा कि दो बदमाश घर में अलमारी का ताला तोड़कर सामान टटोल रहे हैं.

उन्होंने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन उन्होंने कारोबारी को चाकू दिखाते हुए परिवार को जान से मारने की धमकी दी. शोर-शराबा सुन कर पूरा परिवार जाग गया. बदमाशों ने चाकू के बल पर पूरे परिवार को बंधक बना लिया और घर में रखे 2.40 लाख रुपए और करीब 20 लाख रुपये की जूलरी लूट कर फरार हो गए.

पीड़ित कारोबारी ने बताया कि आरोपी ड्राइंग रूम की खिड़की के रास्ते घर में घुसे थे. पुलिस ने घर और इलाके में लगे कुछ सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. सीसीटीवी में आरोपी घर के आसपास घूमते और घर में एंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जिले के डीसीपी का कहना है कि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले करीबी लोग हो सकते हैं. पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर मॉडल टाउन थाना पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस नौकरानी से भी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Pragati Maidan tunnel Robbery Case: प्रगति मैदान टनल में हुई लूट मामले में फारवर्ड ट्रेडिंग का पैसा होने की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details