दिल्ली

delhi

लाहौरी गेट पुलिस ने वेलकम थाने के भगौड़े काे किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2022, 9:35 PM IST

उत्तरी दिल्ली के लाहौरी गेट थाना पुलिस ने एक भगौड़े को गिरफ्तार किया है. पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाना का अपराधी है. उसे साल 2018 में उसे कड़कड़डूमा कोर्ट ने भगौड़ा घोषित किया था. आरोपी कोर्ट की कार्रवाई से बचने के लिए छुपा हुआ था.

भगौड़े
भगौड़े

नई दिल्लीः उत्तरी जिले के डीसीपी सागर से कलसी ने बताया कि लाहौरी गेट थाना की पुलिस टीम ने फरहान नाम के एक भगौड़े को गिरफ्तार किया है. वह वेलकम थाने का अपराधी है, उसे मई 2018 में कड़कड़डूमा कोर्ट ने भगौड़ा घोषित किया था. आरोपी खुद को गिरफ्तारी से बचने के लिए अलग अलग ठिकानों पर छिपा रहा था. जिसके चलते वह कोर्ट में पेश नहीं हुआ और लगातार न्यायालय की अवहेलना करने पर उसे भगौड़ा घोषित कर दिया गया.


पुलिस पूछताछ में फरहान ने बताया कि वह करोलबाग इलाके में जींस की फैक्ट्री में काम करता था. मेरठ का रहने वाला है. वह गिरफ्तारी से बचने के लिए यूपी से लेकर दिल्ली तक अलग-अलग जगहों में छिपता रहा. अपनी पहचान बदलकर लगातार ठिकाने भी बदलता रहा. वह मेरठ, गाजियाबाद, वेलकम ओर सीलमपुर आदि इलाकों में कई जगह छिपा.उस पर साल 2004 में आईपीसी की धारा 326/ 324 और 34 के तहत थाना वेलकम में मामला दर्ज है. पुलिस ने कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details