दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पैसे नहीं दिए उधार तो किया चाकू से वार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली के रनहोला थाना की पुलिस टीम ने दो भाइयों पर चाकू से हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया है.

By

Published : Jan 14, 2021, 7:23 PM IST

knife-stabbed-after-not-receiving-money-in-ranhola
पैसे उधार नहीं दिए तो किया चाकू से वार

नई दिल्ली:आउटर जिला के रनहोला थाना की पुलिस टीम ने दो भाइयों पर चाकू से हमला करने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू बरामद किया गया है. गिरफ्तार बदमाश की पहचान अरुण के रूप में हुई है, जो बापरोला विहार में रहता है.

पैसे उधार नहीं मिला तो कर दिया हमला
एडिशनल डीसीपी सुधांशु धामा के अनुसार 4 जनवरी को अरुण, रविंद्र के घर कुछ पैसे उधार लेने गया, लेकिन रविंद्र के पास इतने पैसे नहीं थे. जिसके कारण उसने उधार देने से मना कर दिया. इसी बात पर अरुण और रविंद्र के बीच कहासुनी शुरू हो गई और फिर शोर सुनकर रविंद्र का भाई आनंद बीच-बचाव करने आया, लेकिन अरुण ने चाकू निकालकर दोनों भाइयों पर हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया. जिसके बाद दोनों भाईयों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

पहले भी दर्ज है मामला
पुलिस ने रनहोला थाना में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की और फिर रनहोला एचएचओ की देखरेख में पुलिस टीम ने छापेमारी कर आरोपी अरुण को गिरफ्तार कर लिया और इसके पास से हमले में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद हुआ.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details