दिल्ली

delhi

सफारी गाड़ी जीतने का झांसा देकर महिला से 2 लाख की ठगी, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 7, 2020, 2:01 AM IST

2 लाख रुपये की धोखाधड़ी मामले में कश्मीरी गेट पुलिस ने चीटर को गिरफ्तार किया है. जिसके बाकी साथी फरार बताए जा रहे हैं. बता दें आरोपियों ने महिला को सफारी गाड़ी जीतने का झांसा देकर 2 लाख की ठगी की थी.

Kashmiri gate police
महिला से 2 लाख की ठगी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:कश्मीरी गेट थाना की पुलिस टीम ने पिछले साल हुए चीटिंग के एक मामले का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक की पहचान शिवम वर्मा के रूप में हुई है, जो संगम विहार का रहने वाला है.

महिला से 2 लाख की ठगी करने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी एन्टो अल्फोंस के अनुसार एक महिला ने कश्मीरी गेट थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था. जिसमें उसने पुलिस को बताया कि उसके पास एक व्यक्ति का कॉल आया जिसने खुद को नापतोल कंपनी में कार्यरत बताकर महिला को यह झांसा दिया की वह लकी ड्रॉ में टाटा सफारी गाड़ी जीती है. कार हासिल करने के लिए उसे 2 लाख रुपए कंपनी के अकाउंट में जमा करवाने होंगे.

सफारी गाड़ी जीतने का झांसा महिला से 2 लाख ठगे

महिला ने अलग-अलग बैंक अकाउंट में दो लाख जमा करवा दिए. जो दिल्ली, बिहार और हरियाणा से संचालित होते थे. परन्तु उसे कोई कार नहीं मिली. इस मामले की छानबीन करते हुए एसीपी कोतवाली की देखरेख में कश्मीरी गेट एसएचओ धर्मेन्द्र कुमार की टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और लोकल इंटेलिजेंस की मदद से उस युवक को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. जिसके अकाउंट में रुपये जमा करवाए गए थे.

एक आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश

पूछताछ में उसने बताया कि उसे अपना अकाउंट खुलवाने और उसमे रुपये जमा करवाने के लिए कमीशन दी गई थी. जिसके बाद पुलिस टीम उससे पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details