दिल्ली

delhi

रोहिणी: क्षेत्र को नशा मुक्त करने के लिए कंझावला पुलिस ने किया सीधा संवाद

By

Published : Nov 23, 2021, 11:07 AM IST

दिल्ली का हर युवा हो नशा मुक्त इसके लिए रोहिणी जिला की कंझावला थाना पुलिस कर रही जनता से सीधा संवाद. इसी कड़ी में कंझावला थाने के एसएचओ ने माजरा डबास में जन संवाद कर लोगों को नशे से दूर रहने के लिए किया प्रेरित.

POLICE SAMVAD IN KANJHAWALA
POLICE SAMVAD IN KANJHAWALA

नई दिल्ली:दिल्ली का हर युवा नशामुक्त और अपराध से दूर रहे इसके लिए दिल्ली पुलिस लगातार जमीनी स्तर पर काम कर रही है. विशेषतौर पर रोहिणी जिला की पुलिस आमजन से संपर्क बनाकर उन्हें नशे से दूर रहने के लिए प्रेरित कर रही है. इसी कड़ी में दिल्ली के कंझावला इलाके को नशा मुक्त करने के लिए कंझावला थाना के एसएचओ ने सीधा माजरा डबास के लोगों से संवाद किया.

संवाद कार्यक्रम में में सभी ग्रामीण क्षेत्र भी इस कार्यक्रम में उपस्थित होकर पुलिस संवाद से जुड़े. इस दौरान उपस्थित लोगों अपने इस पूरे क्षेत्र की समस्याओं के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि इस पूरे क्षेत्र में कई ऐसे व्यक्ति है जो नशीले पदार्थ बेचते थे जिससे आने वाली युवा पीढ़ी खराब होती नजर आ रही थी, लेकिन जब से इस क्षेत्र में नए SHO आए हैं तब से पूरे क्षेत्र को नशा मुक्त कर दिया है.

कंझावला में पुलिस संवाद

ये भी पढ़ें: दिल्ली: सरेराह शराब पीने से मना करने पर चार युवकों ने ASI को पीटा

इस संवाद कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिल्वर मेडलिस्ट रवि दहिया, रोहिणी के डीसीपी प्रणव तायल और ACP मौजूद रहे. उन्होंने बताया कि हमने अपनी कड़ी मेहनत से क्षेत्र को नशा मुक्त कर इस मुकाम पर पहुंचाया. रवि दहिया ने कंझावला SHO को क्षेत्र को नशामुक्त बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई दी. रवि दहिया ने बताया कि इस पूरे क्षेत्र को नशा मुक्त करने के लिए यह एक अच्छी पहल है और इससे यहां के युवा, बच्चे अब खेल की तरफ ध्यान देंगे न कि किसी अन्य जगह उनका ध्यान बंटेगा.

ये भी पढ़ें: दिल्ली हिंसाः मस्जिद में आगजनी मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ आरोप तय

बहरहाल इसमें कोई दोराय नहीं कि कंझावला में युवाओं को नशे से दूर करने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है. पुलिस स्थानीय लोगों से खासतौर पर युवाओं से संपर्क साध रही है, जिसका परिणाम क्षेत्र में देखने को भी मिल रहा है. इसके लिए कंझावला थाना के एसएचओ का प्रयास वास्तव में सराहनीय है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details