दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मंगोलपुरी: AAP-Congress पर जमकर बरसे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मंगोलपुरी में जनसभा संबोधित करते हुए बीजेपी की उपलब्धियां कम गिनाई और दिल्ली की केजरीवाल सरकार और कांग्रेस के पिछले 70 साल की सरकार पर ज्यादा निशाना साधा.

By

Published : Feb 1, 2020, 9:16 PM IST

jp nadda jansabha at mangolpuri
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा

नई दिल्ली:आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ताबड़तोड़ रैलियों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगोलपुरी विधानसभा पहुंचें. जहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस चुनावी जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच पेश किया. साथ ही दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर जमकर निशाना साधा.

बीजेपी अध्यक्ष ने मंगोलपुरी में जनसभा को संबोधित किया

गिनाई केंद्र सरकार की उपलब्धियां


इस चुनावी जनसभा में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी की उपलब्धियां कम और दिल्ली की केजरीवाल सरकार और कांग्रेस के पिछले 70 साल की सरकार पर ज्यादा निशाना साधा. जेपी नड्डा यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने दिल्ली सरकार के तमाम योजनाओं और काम पर भी सवाल खड़े किए.

केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना

इस दौरान जेपी नड्डा ने दिल्ली सरकार की शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, फ्री वाईफाई और डीटीसी बस जैसी तमाम योजनाओं पर सवाल खड़े करते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार को आड़े हाथों लिया, तो वहीं उन्होंने दिल्ली की पानी की गुणवत्ता पर भी सवाल खड़े किए.

एनआरसी पर बोले बीजेपी अध्यक्ष

दूसरी ओर जेपी नड्डा ने इस चुनावी मंच के माध्यम से एक बार फिर से एनआरसी पर भी बोलते हुए लोगों को जागरूक करने का काम किया और बताया कि किस तरीके से एनआरसी नागरिकता लेने का नहीं बल्कि देने का काम है. इसके अलावा इस मंच से एक बार फिर से शाहीन बाग का मुद्दा सामने नजर आया और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शाहीन बाग के मुद्दे पर कांग्रेस और दिल्ली सरकार पर जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details