दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉकडाउनः दिल्ली हरियाणा बॉर्डर का जायजा लेने पहुंची ज्वाइंट सीपी

ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह टिकरी बॉर्डर पहुंची और लॉकडाउन का जायजा लिया. इस दौरान उनके साथ आउटर डीसीपी डॉ. ए कोन, एडिशनल डीसीपी राजन सागर, एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू और ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुधीर गुलिया भी मौजूद रहे.

By

Published : May 5, 2020, 3:35 PM IST

Updated : May 6, 2020, 12:55 PM IST

Joint CP Shalini Singh arrived to take stock of Delhi-Haryana border
ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह

नई दिल्लीःलॉकडाउन को देखते हुए दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर पुलिसकर्मी लगातार तैनात हैं. इसका जायजा लेने ज्वाइंट सीपी शालिनी सिंह टिकरी बॉर्डर पहुंची. इस दौरान उनके साथ आउटर डीसीपी डॉ. ए कोन, एडिशनल डीसीपी राजन सागर, एसएचओ सुरेंद्र सिंह संधू और ट्रैफिक इंस्पेक्टर सुधीर गुलिया भी मौजूद रहे.

दिल्ली हरियाणा बॉर्डर का जायजा लेने पहुंची ज्वाइंट सीपी

ज्वाइंट सीपी ने ईटीवी भारत की टीम से बातचीत के दौरान यह बताया कि दिल्ली रेड जोन में आती है इसके बावजूद कुछ सावधानियों और नियमों के साथ लोगो को मूवमेंट करने की छूट दी गई है. इसके बाद प्राइवेट दफ्तरों और बिजनेस को 33 परसेंट स्टाफ के साथ खोलने की मंजूरी दे दी गई है. इस कारण सड़कों पर ट्रैफिक की समस्या थोड़ी बढ़ती हुई दिखाई दी.

पुलिस द्वारा यह निर्देश जारी किए गए हैं कि एक कार में ड्राइवर के साथ केवल दो लोग बैठेंगे और मोटरसाइकिल चालक अकेले ही रहेगा और लोगों को इसी नियम का पालन करना है. दिल्ली पुलिस भी चेकिंग के दौरान इस नियम के तहत ही वाहन चालको को आगे जाने की इजाजत देती है.

ज्वाइंट सीपी ने बताया कि यदि लोग इन नियमों का पालन करते हुए अपने ऑफिस और कामकाज पर जाएं तो सरकार द्वारा और भी छूट दी जा सकती है परंतु यदि लोग इन नियमों का उल्लंघन करेंगे तो उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और सरकार को भी अपने फैसले पर सोचने के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

Last Updated : May 6, 2020, 12:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details