दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में गैंग्स का खौफ! 50 लाख रुपये ना देने पर की फायरिंग

बवाना में पेटूराम रेस्टोरेंट के मालिक से 50 लाख की रंगदारी मांगी गई. पैसे ना देने पर रेस्टोरेंट और घर पर फायरिंग की गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 21, 2019, 6:30 PM IST

रेस्ट्रों पर फायरिंग ETV BHARAT

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके से 50 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग करने का मामला सामने आया है. इसके पीछे एक खतरनाक गैंग का हाथ बताया जा रहा है.
इस मामले में जितेंद्र गोगी गिरोह के कुलदीप फज्जा का हाथ होने की बात सामने आई है. हालांकि पुलिस इस विषय में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

दिल्ली में रेस्ट्रों-घर पर की फायरिंग

खुद को गोगी का साथी बताया
बवाना के पूठखुर्द में पेटूराम नाम से कप्तान सेहरावत का रेस्टोरेंट है. बताया जा रहा है कि बुधवार को कप्तान के मोबाइल फोन पर किसी का फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को गोगी का साथी कुलदीप फज्जा बताया.
फोन पर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. पीड़ित ने इस बात की जानकारी बवाना पुलिस को दी जिस पर एफआईआर दर्ज की गई.

पहले घर फिर दुकान पर की फायरिंग
शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने कप्तान के बवाना स्थित घर पर पहले फायरिंग की, फिर पूंठखुर्द स्थित रेस्टोरेंट पर भी फायरिंग की. इस घटना से दहशत में आए पीड़ित ने तुरंत पुलिस को सूचना दी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है. माना जा रहा है कि हमलावर लड़के स्थानीय हैं, जिन्हें आसपास के इलाके की अच्छी जानकारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details