दिल्ली

delhi

दिल्ली में झपटमारी के दौरान घायल महिला की हुई मौत, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 28, 2022, 7:37 AM IST

दिल्ली के प्रशांत विहार थाना में झपटमारी के दौरान (woman died during snatching) एक महिला की मौत हो गई. हत्या की वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की पहचान राहुल, राजू और रोहन के तौर पर हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के प्रशांत विहार थाना इलाके में बुधवार झपटमारी के दौरान (woman died during snatching) एक महिला की मौत हो गई. हत्या की वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली की रोहिणी सेक्टर 16 में रहने वाली सुमित्रा मित्तल ई रिक्शा से अपने भाई के घर जा रही थी. इसी दौरान स्कूटी सवार तीन बदमाशों ने उनका बैग छीनने की कोशिश की. महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाश जबरन उनसे छीना झपटी करने लगे इस दौरान हमले में महिला ई-रिक्शा से नीचे गिर पड़ी और गंभीर रूप से घायल हो गयी. घायल अवस्था में ई-रिक्शा चालक ने महिला को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणब टायल ने बताया कि वारदात में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए प्रशांत विहार, केएन काटजू मार्ग ,साइबर पुलिस स्टेशन के स्पेशल स्टाफ और एटीएस के साथ नारकोटिक्स के पुलिसकर्मियों की कुल 15 टीमें गठित की गई थी. पुलिस ने वारदात को सुलझाने के लिए करीब 200 सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खगांला तब जाकर कामयाबी हाथ लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश भागते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे और हेलमेट न पहनने की वजह से उन्हें पहचानने में आसानी हुई.

ये भी पढ़ें:दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई क्रिगिस्तान से आई महिला यात्री, बॉडी शेपर में छुपाकर लाई थी गोल्ड

पुलिस के अनुसार आरोपियों की पहचान राहुल, राजू और रोहन के तौर पर हुई है. प्रशांत विहार एसीपी आरती शर्मा की टीम ने राजू और रोहन को प्रशांत विहार की झुग्गियों से गिरफ्तार कर लिया. वही स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक आरोपी को बादली इलाके से गिरफ्तार किया था, जिसके कब्जे से पुलिस ने महिला का छीना हुआ पर्स बरामद कर लिया है. पुलिस आरोपियों से लगातार पूछताछ आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details