दिल्ली

delhi

छोटी सी टक्कर ने लिया रोडरेज का रूप, हमलावरों ने चलाई गोली, तीन घायल

By

Published : Feb 1, 2022, 12:09 PM IST

उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में मामूली सी घटना ने बड़ा रूप ले लिया और नौबत यहां तक आ गई कि स्कूटी स्वार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. जिसमें तीन लोगों को गोली लगी. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

kotwali firing
kotwali firing

नई दिल्ली:उत्तरी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में लाल किले के पास मामूली सी बात पर स्कूटी सवार युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना में सड़क से जा रहे तीन लोगों को गोली लगी है. सभी घायलों को इलाज के लिए LNJP अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश करते हुए फरार हमलावरों की तलाश कर रही है.

दिल्ली में एक बार फिर दो स्कूटी सवारों के बीच हुई छोटी सी टक्कर ने रोडरेज के रूप ले लिया. जिसमें एक पक्ष के लोगों ने इलाके में जमकर अंधाधुंध फायरिंग की. पुलिस के मुताबिक अंगूरी बाग इलाके में सादिक नाम का शख्स हनुमान मंदिर के पास से जा रहा था, उसी दौरान दूसरी ओर से रहे दूसरे स्कूटी से सादिक की टक्कर हो गई. जिसकी वजह से दोनों पक्षों में जबरदस्त झगड़ा हुआ और दूसरे स्कूटी चालक ने अपने दोस्तों को घटनास्थल पर बुलाया. दोस्तों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी, इस दौरान स्कूटी चालक सादिक तो बच गया लेकिन सड़क से जा रहे तीन लोगों को गोली लग गई. दो राहगीरों के पैर और एक कि कमर में गोली लगी है.

ये भी पढ़ें: उत्तम नगर में चाकू से डराकर लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

पूरी घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. मौके पर भीड़ बढ़ी तो हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग गए. पुलिस ने घायलों को तुरंत इलाज के लिए LNJP हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस चश्मदीदों के बयान और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को तलाश में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details