दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

VIDEO: महिला को सम्मोहित कर ले उड़े सोने के कंगन

राजधानी दिल्ली के हरि नगर इलाके में सम्मोहन गैंग के बदमाशों ने महिला को सम्मोहित कर उनके सोने के कंगन ले लिए. सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

By

Published : Oct 1, 2019, 7:57 PM IST

Updated : Oct 1, 2019, 8:24 PM IST

महिला को किया हिप्नोटाइज etv bharat

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के हरि नगर इलाके में लूट, चोरी और स्नैचिंग की वारदात आम हो गई है. हरी नगर में बाजार में बदमाश नें एक महिला को सम्मोहित कर उसके सोने के कड़े चोरी कर लिए थे. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

महिला को हिप्नोटाइज कर ले ली कंगन

वारदात की सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद अब तक 12 दिन बीत चुके हैं लेकिन पुलिस के हाथ अभी भी खाली है.

सारी वारदात सीसीटीवी में कैद
सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि शॉप के बाहर सीढ़ी पर एक महिला बैठी है. साथ में 2 बदमाश लड़के भी हैं. काफी देर तक बातचीत के बाद युवक महिला को बातों में उलझाकर फिर बैठा लेता है. आखिर में महिला अपने हाथों से सोने के कंगन उतारकर देती दिखाई दे रही है.

ये है पूरा मामला
दरअसल ये सम्मोहन गैंग के बदमाश हैं जिन्होंने हरी नगर इलाके में रहनेवाली 51 वर्षीय मधु अरोड़ा को सम्मोहित करके उनके सोने के कड़े ले लिए. खुद महिला ने बताया कि सब्जी बाजार में बदमाश मिले और बातचीत के बाद एक लिफाफा निकाला और उसके बाद उन्हें कुछ याद नहीं है. बदमाश जैसा कह रहे थे वो वैसा ही करती रहीं, महिला के अनुसार उसे सम्मोहित कर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

घटना 19 सितंबर की रात की है जब महिला साप्ताहिक बाजार में सब्जी खरीदने आयी थी. घटना का साफ सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद पुलिस बदमाशों को पकड़ने में अभी तक कामयाब नहीं हो पाई.

Last Updated : Oct 1, 2019, 8:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details