दिल्ली

delhi

कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन ने लोगों के बीच पहुंचकर मनाई ईद

By

Published : May 25, 2020, 11:57 PM IST

पूर्व विधायक जयकिशन ने लोगों के बीच पहुंचकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. लोगों का कहना था कि विधायक न होते हुए भी जिस तरह से जयकिशन खुद लोगो के बीच आकर उन्हें ईद की मुबारकबाद दे रहे हैं वो न सिर्फ काबिले तारीफ है बल्कि उनका ये कदम हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे की भी एक बढ़िया मिशाल पेश है.

Former MLA Jaikishan
पूर्व विधायक जयकिशन

नई दिल्ली: पूरे देश में आज ईद का त्यौहार हर्षोल्लास और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मनाया गया. इसी कड़ी में दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में भी पूर्व विधायक जयकिशन ने अनेकता में एकता का संदेश देते हुए ईद का त्यौहार मनाया और मस्जिद के इमाम को शॉल भेंट करके उन्हें ईद की मुबारकबाद दी .साथ ही उन्होंने क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि हर कोई लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ही ईद का त्यौहार मनाया.

कांग्रेस के पूर्व विधायक जयकिशन ने लोगों के बीच पहुंचकर मनाई ईद

इस दौरान जब कांग्रेस के नेता जयकिशन सुल्तानपुरी विधानसभा के अंतर्गत आने वाली एच-ब्लाक में बनी मस्जिद पर पहुंचे तो वहां पर भी लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई. शुरुआत में यहां पर लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही कर रहे थे, लेकिन पूर्व कांग्रेस के विधायक रहे जयकिशन की अपील के बाद लोगो मे सोशल डिस्टेनसिंग के तहत एक दूसरे से उचित दूरी बनाई और एक दूसरे को ईद की शुभकामनाएं दी.

इफ्तार पार्टी का नहीं हुआ आयोजन

इस मोके पर पूर्व विधायक ने मस्जिद के इमाम को शाल पहनाकर उनका स्वागत किया और उन्हें ओर मौके पर मौजूद लोगो को ईद की मुबारकबाद दी. उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस हर साल ईद के मौके पर इफ़्तार पार्टी का आयोजन करती है. लेकिन इस बार कोरोना की वजह से इफ्तार पार्टी का आयोजन तो नही हो सका है. इसलिए आज मैं अपनी ओर पार्टी की तरफ से यहां अपने क्षेत्र के लोगो को ईद की दिली मुबारकबाद देने आया हूं'. साथ ही जय किशन ने बीजेपी ओर 'आप' पर देश को धर्म के नाम पर बांटने का इलजाम लगाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details