दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्लास्टिक के गोदाम में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे 20 परिवार

किराड़ी में एक प्लास्टिक गोदाम में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. दमकल की 10 गाड़ियों ने मुश्किल से आग पर काबू पाया. हादसे में दो-तीन लोगों के घायल होने की खबर है.

By

Published : Mar 21, 2019, 8:57 AM IST

प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग, बाल-बाल बचे 20 परिवार

नई दिल्ली: राजधानी के किराड़ी इलाके में प्लास्टिक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस आग में लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. आग इतनी भयंकर थी कि दमकल की 10 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

प्लास्टिक के गोदाम में भीषण आग, बाल-बाल बचे 20 परिवार

हालांकि इस हादसे में किसी की जिंदगीको नुकसान नहीं पहुंचा लेकिन 2-3 लोगों के घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक तंग रास्तों की वजह से दमकल की गाड़ियों को घटना वाली जगह पर पहुंचने में देरी हुई जिस कारण ज्यादा नुकसान हुआ है. आग के कारणों के अभी कुछ पता नहीं चल पाया है.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

इस हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. स्थानीय लोगों ने बताया कि ये गोदाम करीब 600 गज से ज्यादा इलाके में बना हुआ है, और यहां करीब 20 परिवार रह रहे थे जिनमें करीब 100 लोग हैं, पर दिन का समय होने की वजह से ज्यादातर लोग काम पर गए हुए थे और अचानक लगी इस आग से सभी लोग बाल-बाल बच गए.

माना जा रहा है कि ये आग किसी ने जानबूझ कर लगाई हो. हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है. सूचना के बाद पुलिस, दमकल, और डिजास्टर मैनेजमेंट की टीमों ने पहुंचकर आग को बुझाने में हाथ बंटाया.

आग लगने का कारण साफ नहीं है

बहरहाल अभी तक आग लगने का कारण साफ नहीं हो पाया है, और अमन विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस घटना में करीब 20 गरीब परिवार बेघर हो गए हैं जो पूरा दिन मेहनत मजदूरी कर अपना और अपने परिवार का पेट भरते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details