दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किराड़ी रेलवे फाटक की सड़क में नुकीली कीलों से रोजाना हो रहे हादसे

किराड़ी विधानसभा का रेलवे फाटक अब लोगों के लिए एक बड़ी समस्या बन गया है. इस फाटक पर हमेशा कई कई घंटे जाम से लोग परेशान रहते हैं. वहीं बीच सड़क पर नुकीले कील की वजह से भी लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Feb 14, 2021, 1:51 PM IST

Drivers are facing problems at Kirari railway gate in Delhi
किराड़ी रेलवे फाटक

नई दिल्ली:किराड़ी विधानसभा में रेलवे की ओर से एक बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है. रेलवे फाटक की बीच सड़क पर लोहे के कील के कारण वाहनों के टायर फट जाते हैं, कई बार तो छोटे वाहन भी पलट जाते हैं. रेलवे के अधिकारियों के द्वारा बीच सड़क से डिवाइडर को हटाए हुए 4 महीने हो गए लेकिन सड़क से कील को नहीं हटाया गया. जिसकी वजह से रोजाना कई हादसे होते हैं.

सड़क में नुकीले कील से रोजाना कई हादसे हो रहे

रोजाना कई गाड़ियों के टायर फट जाते हैं

एक ई रिक्शा चालक ने बताया कि सड़क के बीचों-बीच नुकीले कील की वजह से रोजाना कई गाड़ियों के टायर फट जाते हैं और कई ई-रिक्शा पलट जाते हैं. ई-रिक्शा में बैठे सवारियों को भी गंभीर चोट आ जाती है. रेलवे के अधिकारियों को कोई भी फर्क नहीं पड़ता. बीच सड़क पर सीमेंट का डिवाइडर था उसको हटा दिया गया पर जो लोहे के कील है उसको नहीं हटाया गया. इसके कारण रोजाना कई लोग हादसे का शिकार हो जाते हैं.

वाहन चालकों को परेशानी हो रही

सड़क के बीच में कील लगे हुए 4 महीने हो चुके हैं हैं, पर रेलवे ने उसको हटाया नहीं. यहां से गुजरने वाले वाहन चालकों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

अंडरपास ना होने से लगता है भारी जाम

एक ई रिक्शा चालक ने कहा रेलवे फाटक पर अंडरपास ना होने की वजह से यहां रोजाना भारी जाम लगता है. बीच सड़क पर नुकीले लोहे का कील लगा हुआ है. जिसके कारण कई गाड़ियों का टायर फट चुका है. जबकि किराड़ी के रेलवे फाटक से कई हजार वाहन रोजाना गुजरते हैं.

ये भी पढ़ें:-नारायणा: श्मशान घाट पर शव ले जाने के लिए लोग परेशान, पारपथ पर लगा है लोहे का खम्भा

सभी वाहन चालकों को बीच सड़क पर लोहे की कील होने की वजह से परेशानी होती है. फिर भी रेलवे अधिकारियों की और से कोई कार्यवाही नहीं हुई. यहां से निकलने वाले स्थानीय लोग और गाड़ी चालकों ने कई बार रेलवे अधिकारियों से बीच सड़क से लोहे के कील हटवाने के लिए बात की है . 4 महीने बीत चुके हैं लेकिन रेलवे की तरफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details