दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 7, 2023, 11:05 PM IST

Updated : Aug 7, 2023, 11:10 PM IST

ETV Bharat / state

Crime in Delhi: पानी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी पर किया चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर

नई दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना के इलाके में पड़ोसियों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक परिवार ने दूसरे परिवार के तीन लोगों पर चाकू से वार कर दिया. पीड़ित परिवार के एक युवक की हालत गंभीर है. दोनों परिवारों के बीच विवाद पानी को लेकर शुरू हुआ और हिंसक घटना की तरफ मुड़ गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

पानी को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी पर किया चाकू से हमला

नई दिल्ली :दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना इलाके में पानी शुरू हुआ झगड़ा चाकूबाजी तक पहुंच गया. आपसी विवाद में पहले तो जमकर ईंट-पत्थर चले और फिर चाकूबाजी होने लगी. आपसी विवाद में एक ही परिवार के तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिल्हाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला सोमवार दोपहर का है. मिली जानकारी के अनुसार, शाहबाद डेरी की झुग्गियों में रहने वाले दो पड़ोसियों में गली के गली में आने वाले पानी को लेकर विवाद शुरू हुआ. एक परिवार के लोगों ने दूसरे परिवार पर खूब ईंट-पत्थर बरसाए और अचानक चाकू से वार भी कर दिया. झगड़े में एक युवक व उसके चाचा-चाची घायल हुए हैं. युवक की पहचान रोहित, उसके चाचा की मूलचंद व चाची की जानकी के रूप में हुई है. घायलों को तुरंत नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया है.

पीड़ित परिवार के परिजन ने बताया कि उनकी झुग्गी के सामने जमीन पर गड्ढा हो गया था, जिसमें उन्होंने मलबा भरवा दिया. इसके बाद वहां पानी का टैंकर आया, जिससे पानी पड़ोसियों के घर में चला गया. इसको लेकर पड़ोस में रहने वाली फरमिदा नामक महिला घर से बाहर आई व उनकी मां के बाल पकड़कर उनसे मारपीट की. विवाद थाने गया, जहां दोनो में सुलह भी हो गई. इस बीच जब सभी घर पहुंचे तो फरमिदा का बेटा समीर खान अपने दोस्त चांद के साथ मौके पर पहुंचा, और उसने मूलचंद पर ईंट से वार किया व चांद ने चाकू निकालकर रोहित के पेट में दो बार घोंप दिया. जब मूलचंद उसे बचाने के लिए गए तो उनके हाथ पर भी चाकू से वार किया. वहीं फरमिदा ने जानकी के सिर पर वार कर दिया.

ये भी पढ़ें:Knife attack in delhi: ख्याला में युवक पर चाकू से हमला, एक नाबालिग सहित चार आरोपी पकड़े गए

परिवार के तीनों सदस्य जानकी, मूलचंद और रोहित अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों ने बताया कि रोहित की हालत ज्यादा गंभीर है. शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, और आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Youth Stabbed To Death: पैसे के लेन-देन की वजह से हुई ऋतिक की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए ये आरोप

Last Updated : Aug 7, 2023, 11:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details